yogi adityanath

अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ ने पठानकोट एयरबेस पर हुए आतंकी हमले पर टिप्पणी करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बचाव किया. उन्होंने कहा कि विपक्ष मोदी की लाहौर यात्रा को लेकर लगातार हमला कर रहा है.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री संबंधों को सुधरने के लिए प्रयासरत हैं और हमारा प्रयास है कि दोनों देशों के रिश्ते अच्छे हो जाएं.

 PAK को मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा

योगी आदित्यनाथ ने पठानकोट में एयरबेस पर हुए हमले पर कहा, ‘धैर्य रखिए, अच्छे परिणाम आएंगे. हम पड़ोसी नहीं बदल सकते. यह हमारा दुर्भाग्य है कि पाकिस्तान हमारा पड़ोसी है. योगी ने कहा कि भारत इस हमले का मुंहतोड़ जवाब देने में सक्षम है और जवाब दिया भी जाएगा.’

‘आतंकी हमले से देश को धक्का पहुंचा है’

बीजेपी सांसद ने कहा कि पीएम मोदी और नवाज शरीफ की मुलाकात भारत की ओर से पाकिस्तान के साथ संबंधों को सुधारने का एक प्रयास था लेकिन इस आतंकी हमले से इस प्रयास को धक्का पहुंचा है. भारत इसका जवाब देगा लेकिन हमें धैर्य से काम लेना होगा क्योंकि हम पडोसी नहीं बदल सकते.

Read Also : इतिहास साक्षी है पाकिस्तान नहीं सुधरेगा

Source

One thought on “योगी आदित्यनाथ बोले- दुर्भाग्य है कि पाकिस्तान हमारा पड़ोसी है, बदल नहीं सकते”

  1. योगी आदित्‍यनाथ जैसा महापुरूष युगो युगो मेंं कभी कबार धरती पर आते है । उतर प्रदेश राज्‍य के लिए योगी आदित्‍यनाथ बहुत अच्‍छे बी0जे0पी0 नेता है। काशी विश्‍वनाथ की इच्‍छा हुई तो आने वाले समय में उ0प्र0 के मुख्‍यमंत्री के रूप में जरूर हमलोगो के सामने आएगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *