अंतरराष्ट्रीय

शॉपिंग कर रही महिला से टकराया उसका पूर्व पति और पत्नी ने उतार दिए कपड़े!

husband wife

नई दिल्ली (रिपोर्ट अड्डा): अक्सर आपने सुना होगा कि शॉपिंग के दौरान पति और पत्नी की बहस हो गई। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि महिलाओं को शॉपिंग में बहुत समय लगता है। और मर्दों को शॉपिंग ज्यादा पसंद नहीं होती है। इसलिए शॉपिंग के दौरान मर्द अक्सर बेमन से महिलाओं के साथ जते हैं। वहीं कई बार ऐसा भी हो जाता है कि शॉपिंग के दौरान आपको कोई जान पहचान वाला टकरा जाता है। लेकिन ऐसा कम ही होता होगा कि जब पत्नी शॉपिंग के लिए जाए और उसकी मुलाकात उसके ही पति से हो जाए और उसके बाद दोनों के बीच बहस शुरू हो जाए।

ये जो घटना घटी है वो चीन की है। यहां जिआंगसू प्रांत में एक पत्नी मॉल में शॉपिंग कर रही थी। वो मस्ती के साथ टाइम लगाकर सामान देख रही थी। अपने कपड़े खरीद रही थी। कुल मिलाकर उसे शॉपिंग में मजा आ रहा था। अचानक मॉल में ही उसे उसका पति मिल गया। वो दोनों एक दूसरे को देखते रहे। बता दें कि दोनों के बीच मनमुटाव चल रहा था। इसलिए पत्नी अकेले ही शॉपिंग के लिए चली आई। पति के साथ मुलाकात के बाद पत्नी ने जो किया उस से वुक्सी मॉल में सभी लोग हैरान हो गए। किसी को कुछ समझ नहीं आया कि वो क्या करें।

पति से मिलने के बाद महिला ने अपने कपड़े उतारने शुरू कर दिए। लोग उन दोनों को ही देख रहे थे। दोनों के बीच बहस हो रही थी। बता दें कि इन दोनों का तलाक हो चुका है। दोनों की शादीशुदा जिंदगी ठीक नहीं थी लिहाजा तलाक ले लिया। लेकिन मॉल में दोनों की मुलाकात बहस में बदली और उसके बाद पत्नी ने अपने कपड़े उतारने शुरू कर दिए। जब वो महिला अपने कपड़े उतारने लगी तो मॉल में टहल रहे तमाम लोगों की निगाह उस पर टिक गई। पति भी थोड़ा परेशान हो गया। उसे लगने लगा कि ये क्या कर रही है।

दरअसल महिला के पूर्व पति ने उस से कहा कि वो उसके दिए कपड़े पहन कर आई है। यानि आज तक उसके दिए कपड़े पहनती है। ये बात सुनते ही उस महिला का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया। उसने एक एक करके अपने कपड़े उतारने शुरू किए। उसने अपना फोन फर्श पर फेंका और कपड़े उतारने लगी। उसने धीरे धीरे अपने सारे कपड़े उतार दिए और नग्न अवस्था में लिफ्ट के पास जाकर खड़ी हो गई। उसके पूर्व पति ने रोकने की कोशिश भी की लेकिन वो नहीं मानी। मॉल के लोग ये नजारा देख कर हैरान रह गए। फिर कुछ महिलाओं ने उस को कपड़े दिए तो उसने वो कपड़े पहने।

Advertisement

रिलेटेड कंटेंट के लिए नीचे स्क्रॉल करे..

Loading...
Advertisement

Leave a Comment