अजब गजब अंतरराष्ट्रीय हेल्थ

यहां नौकरी पाने के लिए लड़कियों को देना पड़ता है वर्जिनिटी टेस्ट

Women 'Virginity Test' to get job

नई दिल्ली (रिपोर्ट अड्डा): जब आप नौकरी के लिये interview देने जाते हैं तो आपसे कई तरह के सवाल पूछे जाते हैं। जो आपकी पढ़ाई और व्यक्तित्व से जुड़े होते हैं। लेकिन, कभी भी आपकी निजी जिंदगी से जुड़ी बातों को आपसे नहीं पूछा जाता हैं।

क्या आप जानते हैं की ब्राजील में ऐसा ही होता हैं। हैं ना अजीब! पर, यह सच हैं। ब्राजील में job interview में बेहद ही निजी सवाल पूछे जाते हैं। ब्राजील के एक व्यस्त सिटी साउपोलों में लड़कियों को नौकरी के लिये वर्जिनिटी टेस्ट देना होता हैं।

ब्राजील के साउपोलो में teaching जैसे जॉब के लिये भी वर्जिन लड़कियों की डिमांड हैं। यहाँ ज्यादातर public sector में जब नौकरी दी जाती हैं तो उन्हे ज्यादा वक्त के लिये रखा जाता हैं। वहाँ job के लिये लड़के, लडकियों को कई तरह के टेस्ट से गुजरना होता हैं। लड़कियों को वर्जिनिटी टेस्ट clear करना होता हैं। लड़को को यह टेस्ट देना होता हैं की उन्हें किसी तरह का यौन संक्रमण तो नहीं हैं।

Read Also :  घर बैठकर कमाने के आसान तरीके

जब इस बात को विरोध किया गया तो कंपनी ने कहा की वो अपने वर्कफोर्स में उन्हीं लोगों को रखते हैं जो पूरी तरह फिट हो। company ने कहा की वो 2 option देते हैं। या तो वो ऐसे टेस्ट करवाये जो उन्हें यौन रोगों से मुक्ति दिलाये या फिर महिलाएं सीधे-सीधे अपना वर्जिनिटी टेस्ट करवा के दे सकती हैं। इसी आधार पर इन्हें नौकरी दी जाती हैं।⁠⁠⁠⁠

Advertisement

रिलेटेड कंटेंट के लिए नीचे स्क्रॉल करे..

Loading...
Advertisement

Leave a Comment