पति ने पत्नी के सामने सहेली को लेकर रखी ये शर्त, अब अस्पताल में जिंदगी-मौत से जूझ रहा है शख्स

पति अजीजुल ने बताया कि उसने पत्नी को खूब तलाशा, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला, पुलिस में भी उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई , लेकिन उसका कुछ अता-पता नहीं चला।

New Delhi, Oct 26 : पश्चिम बंगाल के हावड़ा में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, दरअसल पति ने दूसरी शादी रचा ली, इससे नाराज पत्नी ने सहेली के साथ मिलकर पति पर तेजाब फेंक दिया, अब पति अस्पताल में जिंदगी-मौत से जूझ रहा है। आपको बता दें कि ये सनसनीखेज मामला हावड़ा जिले के श्यामपुर इलाके का है, घटना में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

पत्नी की सहेली ने फेंका तेजाब
पुलिस ने मामले में बताया कि पीड़ित शख्स का नाम अजीजुल रहमान है, उसका आरोप है कि उसकी पहली पत्नी पियारन बीबी ने अपनी सहेली सबिना खातून के साथ मिलकर उस पर तेजाब से हमला किया। एसपी (ग्रामीण) गौरव शर्मा ने मामले में बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है, मुख्य आरोपी पियारन बीबी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि सबिना खातून फरार है। उसकी तलाश में छापेमारी की जा रही है।

सहेली की वजह से झगड़ा
पुलिस ने जानकारी दी कि उदभवपुर निवासी अजीजुल का निकाह करीब 10 साल पहले मोहम्मदपुर की रहने वाली पियारन बीबी से हुई थी, दोनों के दो बच्चे भी हैं। पियारन अपने ससुराल में अपनी सहेली सबिना को भी साथ रखती थी। इसी बात को लेकर अकसर पति-पत्नी में झगड़ा होता था, करीब 6 महीने पहले पति-पत्नी में झगड़े के बाद पियारन सबिना को लेकर घर छोड़ दिया।

पति पियारन को ढूंढता रहा
अजीजुल ने बताया कि उसने पत्नी को खूब तलाशा, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला, पुलिस में भी उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई , लेकिन उसका कुछ अता-पता नहीं चला। काफी दिनों तक जब पियारन नहीं लौटी, तो अजीजुल ने कश्मीरा नाम की एक लड़की से दूसरी बार निकाह कर लिया, सब कुछ ठीक चल रहा था कि इसी महीने के शुरुआत में पियारन ने अजीजुल को फोन किया और उसके पास वापस आने की बात कही।

सहेली को छोड़ने की रखी शर्त
अजीजुल ने पहली पत्नी से कहा कि वो बेशक घर आए, लेकिन उसे सबिना से रिश्ता तोड़ना होगा, इसके लिये पियारन तैयार नहीं हुई, गुरुवार को उसने फिर फोन किया और मिलने के लिये शिवगंज बस स्टैंड के पास बुलाया। वहीं पर दोनों के बीच झगड़ा हुआ, जिसके बाद पियारन के इशारे पर सबिना ने एसिड से हमला कर दिया। दोनों महिलाएं अजीजुल को सड़क पर तड़पता छोड़ वहां से भाग निकली, स्थानीय लोगों ने पति को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।