virat anushka sharma

virat anushka sharma

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा शादी के बंधन में बंध गए हैं, दोनों ने इटली मं शादी कर ली है। इसके बाद से लगातार उन दोनों को बधाईयां मिल रही हैं। दोनों पिछले चार साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। उनकी शादी को लेकर कयासों का बाजार गर्म था, हर दिन उनकी शादी की खबरें आती थीं। आखिरकार दोनों ने सारी अटकलों को विराम लगा दिया है। शादी के दौरान दोनों बेहद प्यारे लग रहे थे। उनकी शादी और शादीशुदा जिंदगी को लेकर क्या है ज्योतिषियों की राय इसके बारे में हम आपको बताते हैं।

देश के कई ज्योतिषियों ने दोनों की कुंडली देखने के बाद विराट और अनुष्का शादीशुदा जिंदगी के बारे में कुछ भविष्यवाणियां की हैं। ज्यादातर का मानना है कि शादी के बाद दोनों की जिंदगी में खुशहाली आएगी, दोनों कामयाबी के नए कीर्तिमान बनाएंगे। कामयाबी की नई बुलंदियां छुएंगे। वहीं कुछ ज्योतिषियों ने ये आशंका भी जताी है कि शादी के बाद कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। ये भी कहा जा रहा है कि दोनों को अपने करियर में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।

देश के मशहूर ज्योतिषी मानव भट्ट ने कहा है कि विराट और अनुष्का ने अपनी निजी और प्रोफेशनल लाइव में बैलेंस नहीं बनाया तो समस्याएं खड़ी हो सकती हैं। दोनों के अपनी आने वाली जिंदगी में तालमेल बना कर चलना होगा। उनका कहना है कि शादी के बाद दोनों की कायमाबी में उनके सितारों की अहम भूमिका रहेगी। ये भी कहा कि शादी के बाद के पहले दो साल दोनों के लिए बहुत अहम होंगे। इस दौरान दोनों को हमेशा एक दूसरे का साथ देना होगा। कई लोग उनकी शादी से जल रहे होंगे. उनके खिलाफ खबरें बनाई जा सकती हैं।

बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने इटली के टस्कन रिसॉर्ट में शादी की है। आमतौर पर सर्दियों में यह रिसॉर्ट बंद रहता है, लेकिन इस महत्वपूर्ण शादी के लिए इसे खोला गया है। 100 से ज्यादा साल पुराने किले को विला में तब्दील किया गया है। शादी में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे। विराट और अनुष्का के परिजनों तथा आमंत्रितों के अलावा किसी व्यक्ति को इस रिसॉर्ट के नजदीक भी नहीं फटकने दिया जा रहा है।शादी के बाद अब दोनों दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन देंगे। जिनमें खेल जगत और बॉलीवुड की मशहूर शख्सियतें शामिल होंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *