लाइफ स्टाइल

रात में लड़कियों को इस मैसेज का रहता है इंतजार, पढ़कर हो जाती हैं …!

रात में लड़कियां

नई दिल्ली(रिपोर्ट अड्डा): कई बार ये देखा गया है कि रिलेशनशिप में परेशानी केवल इस बात से आ जाती है क्योंकि संवाद की कमी आ जाती है। हर रिश्ते से लोगों को कुछ उम्मीदें होती हैं। खास तौर पर अगर लड़का और लड़की एक रिलेशन में हैं तो उम्मीदें दोनों तरफ से होती हैं। खास तौर पर लड़कियों को कुछ ज्यादा ही उम्मीदें होती हैं। वो अपने पार्टनर से बहुत सारी बातों की अपेक्षा रखती हैं। आज हम आपको रिश्तों की इसी उलझन को दूर करने का तरीका बताएंगे। अपनी गर्लफ्रेंड से कब कौन सी बात करनी है, कैसा मैसेज करना है इसके बारे में जानना जरूरी है। खास तौर पर रात में जब लड़कियां अपने कमरे में अकेली होती हैं तो उन्हे किस तरह के मैसेज की उम्मीद होती है।

अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड को रात में उसके घर ड्रॉप करते हैं तो ये मत सोचिएगा कि आपका काम खत्म हो गा है। और घर जाकर गुडनाइट का मैसेज तो बिलकुल मत करिएगा। आपकी गर्लफ्रेंड गुड नाइट के मैसेज का इंतजार नहीं कर रही होती है। अगर आप ऐसा करते हैं तो आपका रिलेशन मुश्किल में पड़ सकता है। क्योंकि गुड नाइट मैसेज के बाद भी लड़कियां लड़कों से खास मैसेज की उम्मीद करती हैं। उनकी उम्मीद होती है कि आप उनसे कुछ नॉटी बातें करें उनकी तारीफ करें, उनको पैम्पर करें। अगर आप दिन में अपनी गर्लफ्रेंड की ड्रेस की तारीफ करना भूल गए हैं तो वो रात में कर सकते हैं। इसके अलावा भी कई बातें होती हैं जो आप अपनी गर्लफ्रेंड से रात में कर सकते हैं।

रात में अपनी गर्लफ्रेंड से बात करते समय अपनी बेचैनी जरूर दिखाएं, उनको इस बात का अहसास दिलाएं कि आप उनके बिना कितना अकेला महसूस करते हैं। अभी तो मिल लिए दोबारा कब मिलोगे ये ऐसी लाइन है जिसे सुनने के लिए लड़कियां हमेशा बेताब रहती हैं इसलिए आप दोबारा डेट प्लान करने में ज्यादा समय न लगाएं। जैसा कि कहा जाता है कि लड़कियों की आंखें ज्यादातर सुंदर होती है। तो आप भी अपनी गर्लफ्रेंड की आंखों की तारीफ कर सकते हैं। लड़कियां अपनी आंखों की तारीफ सुनकर काफी खुश होती हैं। इस से उनको लगता है कि आप वाकई में उनको नोटिस कर रहे हैं। आप सीधे उनकी आंखों में आंखे डालकर बात करते हैं। साथ ही आप उनको ये भी बता सकत हैं कि रात के समय आप उन्हे कितना मिस करते हैं।

अपनी गर्लफ्रेंड के सोशल मीडिया अकाउंट को चेक करते रहे। उनकी प्रोफाइल फोटो की तारीफ जरूर करें। ये सारी बातें ऐसी हैं जिनको आजमाएंगे तो आप कभी मुश्किल में नहीं पड़ेंगे। खास तौर पर रात को बात करते समय अपनी गर्लफ्रेंड को कडल अप जरूर करें। उनको पैम्पर करें। और रात में खास तौर पर कुछ नटखट बातें जरूर करें। लेकिन ध्यान रहे कि आप मर्यादा की लक्ष्मण रेखा को पार न करें। नहीं तो लड़कियों को लगता है कि आपकी दिलचस्पी केवल एक ही चीज में हैं। तो इन बातों को आजमाइए, और देखिए किस तरह से आपकी रातें गुलजार हो जाती हैं। हां ये भी ध्यान में रखना होगा कि आपकी गर्लफ्रेंड को कहीं ये न लगे कि आप ये सब कहीं से सीख कर कर रहे हैं।

Advertisement

रिलेटेड कंटेंट के लिए नीचे स्क्रॉल करे..

Loading...
Advertisement

1 Comment

Leave a Comment