गुपचुप तरीके से क्यों AAP के होना चाहते हैं सिद्धू !

sidhu punjab me kand karne wala hai

Navjot-singh-sidhu Aap

नई दिल्ली (ब्यूरो, रिपोर्ट अड्डा) : तो सिद्धू को लेकर एक और खुलासा अपनी जगह को बना चुका है़ । सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सिद्धू और केजरीवाल की मुलाकात शनिवार सुबह हुई। केजरीवाल, संजय सिंह और सिद्धू के बीच करीब एक घंटे तक बैठक हुई। जिसमे तय हुआ कि सिद्धू 18 अगस्त को पार्टी में शामिल होंगे ।

सवाल ये पैदा होता है कि आखिर क्या वजह की सिद्धू गुपचुप तरीके से क्यों मुलाकात कर रहे थे। जब बीजेपी से किनारा खुल्लम खुल्ला किया तो केजरीवाल से छिप छिप से मिलना क्यों ? इसकी पड़ताल करने पर जो जानकारी मिली वो बेहद चौकाने वाली है।

दरअसल सिद्धू अब जरूरत से ज्यादा सेफ गेम खेल रहे है, सिद्धू के सामने इस वक्त कई विकल्प खुले हुए है। बीजेपी की तरफ से भी मान मनौव्वल का दौर जारी है, आप की तरफ से पहरे से ऑफर दिया चुका है। और अब सूत्रों से जानकारी मिल रही है कांग्रेस से भी बातचीत का दौर जारी है।

इसलिए सिद्धू बिना किसी हंगामा के सबसे बात-चीत कर रहे है। आम आदमी पार्टी के अंदर भी नाराजगी पनप रही है। क्योकि सिद्धू एक तेज तर्रार नेता माने जाते है। ऐसे में इस संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है कि पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का वर्चस्व पार्टी में गम हो जाएगा, इसलिए बात फाइनल नहीं होने तक आप नेता भी कुछ भी नहीं बोल रहे हैं।

चुनाव से पहले पंजाब में एक अलग तरह की होड़ मची हुई है। खासकर आप बीजेपी के बीच सीधा वार पलटवार चल रहा है। अभी चुनाव में खासा वक्त बचा हुआ है, देखना दिलचस्प होगा कि सिद्धू आखिर में किसके पाले में जाते हैं।

NEXT >> सिद्धू तो बवालिया काम करने वाले हैं…पंजाब में कांड हो जाएगा

SHARE