virat sister 1

virat sister 1

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, इन दोनों ने शादी करके एक बहुत बड़ी खुशखबरी अपने फैन्स को दी है, पिछले काफी समय से दोनों की शादी की खबरें चर्चा में थीष कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों जल्दी ही शादी करने वाले हैं, लेकिन इन दोनों ने गुपचुप शादी कर ली और बाद में सोशल मीडिया पर इसका एलान कर दिया, दोनों को लगातार बधाई मिल रही है। शादी की खबरों के साथ दोनों के परिवारों के बारे में भी लोग जानकारी एकत्र कर रहे हैं। इस में विराट कोहली के परिवार में लोगों की ज्यादा दिलचस्पी दिखाई दे रही है।

विराट कोहली वैसे तो खुद किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। उनका परिवार दिल्ली में रहता है।कोहली के पिता का निधन हो चुका हैं। विराट पर अपनी मां का बहुत प्रभाव है। वो अपनी मां का बहुत ख्याल रखते हैं। विराट के भाई और भाभी के बारे में भी लोग इंटरनेट पर सर्च कर रहे हैं। इसी के साथ विराट कोहली की सिस्टर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। इन तस्वीरों को देख कर लोग हैरान हैं। इसका कारण ये है कि विराट की बहन काफी खूबसूरत हैं।

लोग कह रहे हैं कि विराट की बहन किसी फिल्मी हीरोइन से कम नहीं हैं। अपने भाई की शादी में विराट की बहन अपने पति के साथ शामिल हुई थीं। उसी समय की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। कहा जा रहा है कि अगर विराट की बहन फिल्मों में आई तो वो हंगामा खड़ा कर देगी। लोग उनके दीवाने हो जाएंगे। हालांकि उनका ऐसा कोई इरादा नहीं है। वो अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं। विराट कोहली की बहन का नाम भावना ढींगरा है।

भावना ने 2002 में संजय ढींगरा के साथ शादी कर ली थी। जो एक बिजनेसमैन है. भावना और संजय के 2 बच्चे भी हैं. एक लड़का और एक लड़की. आपने अक्सर देखा होगा कि विराट अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर बच्चों की प्यारी प्यारी फोटो अपलोड करते रहते हैं। वो बच्चे इन्ही के हैं, बच्चों से विराट को काफी लगाव है। अब विराट और अनुष्का की शादी के बाद दोनों के परिवार के बारे में जानकारी निकल कर सामने आ रही है। लोगों की दिलचस्पी अचानक से इन दोनों में बढ़ गई है। वैसे भी विराट और अनुष्का फिलहाल देश के सबसे बड़ा पावर कपल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *