राज्य

Video: ये क्या.. मायावती ने बीजेपी के लिए मांगे वोट, सोशल मीडिया में वायरल हो रहा ये विडियो !

Mayawati sought votes for BJP

नई दिल्ली(रिपोर्ट अड्डा): उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर गहमा गहमी बढ़ रही है। बीजेपी के लिए जिस तरह से पीएम मोदी और अमित शाह ने माहौल बनाया है उस से विरोधी हैरान हैं। खास तौर पर बसपा सुप्रीमो मायावती कुछ ज्यादा ही परेशान दिख रही हैं। मायावती की राजनीति का आधार बीजेपी विरोध रहा है। वो समाजवादी पार्टी के साथ भी किसी तरह की रियायत बरतने के मूड में नहीं हैं। मायावती ने सपा और कांग्रेस पर भी जोरदार हमला बोला है।

यूपी की चुनावी फिजा में अब मायावती का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मायावती बेहद अजीब अंदाज में बीजेपी के लिए वोट मांगते हुए दिखाई दे रही हैं। वो कह रही है कि समाजवादी पार्टी को हराने के लिए बीजेपी को वोट करने की अपील कर रहती दिखाई दे रही हैं। ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को आधार बनाकर कहा जा रहा है कि बीएसपी ने पहले ही हार मान ली है।

इस वीडियो में मायावती कह रही हैं कि जनता समाजवादी पार्टी को हराने के लिए बीजेपी को वोट दे। इस वीडियो के बारे में कहा जा रहा है कि ये काफी पुराना वीडियो है। शायद 2013 का है। फिलहाल इस वीडियो को आधार बनाकर बीजेपी समर्थक कह रहे हैं कि मायावती भी बीजेपी का समर्थन करती हैं। इस वीडियो में जिस तरह से मायावती बीजेपी को वोट देने की अपील कर रही हैं उस से प्रदेश चुनाव पर असर पड़ सकता है।

बता दें कि यूपी में 4 चरण का मतदान हो चुका है। पहले दो चरणों के मतदान के बाद से ही विरोधियों के खेमे में हलचल तेज हो गई है। सपा ने कांग्रेस के साथ गठबंधन इसलिए किया था कि मुस्लिम वोट बैंक में बंटवारा न हो। लेकिन पहले और दूसरे चरण के मतदान में मुस्लिम वोट बंटता दिखाई दिया। जिसलके बाद अब बीजेपी के लिए राह आसान होती जा रही है।

पीएम मोदी ने फतेहपुर की रैली में श्मशान और कब्रिस्तान की बात कहके ध्रुवीकरण की राजनीति को हवा दे दी।

Read also : यूपी में बीजेपी की बल्ले-बल्ले, 300 पार हो सकता है आंकड़ा !

Leave a Comment