भाभी डांस छोरी डांस

नई दिल्ली(रिपोर्ट अड्डा): ये वीडियो देखने के बाद आपको एहसास होगा कि सोशल मीडिया क्या बला है। देश के गावों तक सोशल मीडिया का जलाव पहुंच चुका है। दरअसल अब लोगों को खास कर युवाओं को समझ आ रहा है कि इसके जरिए वो क्या क्या  हासिल कर सकते हैं। कई सक्सेस स्टोरी हैं जिनमें सोशल मीडिया के जरिए लोगों कामयाबी हासिल की है.। लेकिन कामयाबी कहीं भी हासिल करने के लिए मेहनत करनी होती। ये वीडियो उसी तरह की कामयाबी की कहानी कह रहा है। एक म्यूजिक कंपनी ने एक नए कॉन्सेप्ट पर डांस वीडियो को बनाना और अपलोड करना शुरू किया है। अभी तक जितने भी डांस वीडियो आपने देखें होंगे खास तौर पर हरियाणा के तो वो स्टेज शो के रहे होंगे।

मगर ये वीडियो थोड़ा हटकर है। इसे नेचुरल बनाने की कोशिश की गई है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक गांव में दो महिलाओं डांस का मुकाबला कर रही हैं। हरियाणा के डांस वीडियो के नाम पर सपना चौधरी ही याद आती है लेकिन इस वीडियो में दोनों ने जिस अंदाज में डांस किया है उस से लग रहा है कि हरियाणा में एक नहीं बल्कि कई सपना चौधरी है। अब वो सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी प्रतिभा लोगों को दिखा रही हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैैं कि बीच सड़क पर एक महिला और एक छोरी डांस कर रही हैं। वो अपने डांस से एक दूसरे को मात देने की कोशिश कर रही हैं।

ये वीडियो बीच सड़क पर फिल्माया गया है। एक कुंवारी लड़की और एक भाभीजी के बीच डांस का मुकाबला है। धीरे धीरे डांस का मुकाबला आगे बढ़ता जाता है। महिला और लड़की के ठुमकों में तेजी आने लगती है। एक बार के लिए आप इस डांस को देखकर सपना चौधरी के डांस को भी भूल जाएंगी। जी हां वो ही सपना चौधरी जो आजकल सोशल मीडिया और यू-ट्यूब पर धमाल मचा रही है। आप ये वीडियो देख कर खुद सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि हमारे गांवों में कितनी प्रतिभाएं हैं। जिनको अभी तक मौका नहीं मिला था। लेकिन सोशल मीडिया के बूम के कारण वो सारी प्रतिभाएं बाहर आ रही हैं।

इस वीडियो को अभी तक लगभग 8 लाख लोग देख चुके हैं। इसकी लोकप्रियता तेजी से बढ़ रही है। ये वीडियो हरियाणा के किस गांव का है इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। लेकिन इतना जरूर है कि ये दोनों लड़कियां मशहूर हो गई हैं। सबसे खास बात ये है कि दोनों ही का चेहरा वीडियो में कहीं नहीं दिखाई दिया है। दोनों घूंघट ओढ़कर डांस कर रही है। एक बात जरूर है कि अब गांव से भी लड़कियां सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म के जरिए अपना हुनर दिखा रही हैं। हरियाणा जैसे राज्य में से लड़कियों का इस तरह से डांस करना काफी हैरान करने वाला है। क्योंकि यहां पर आज भी कुछ रूढ़िवादी लोग रहते हैं। बहरहाल आप ये सारी बातें छोड़कर इस डांस का मजा लीजिए। दावा है कि आप भी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *