Video:इंटरनेट पर इस ‘अनोखे गाने’ की धूम…एक डांसर के साथ ऐसी हरकत !

नई दिल्ली(रिपोर्ट अड्डा): इंटरनेट के जमाने में चीजें तेजी से वायरल होती हैं। कई बार कुछ अच्छा वायरल हो जाता है तो कई बार कुछ खबरें या वीडियो गलत कारणों से वायरल हो जाते हैं। हम आपको सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के बारे में जानकारी देते हैं. इस सिलसिले में आज आपको एक ऐसे डांस वीडियो के बारे में बताएंगे जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। ये एक भोजपुरी गाने का वीडियो है। भोजपुरी का नाम आते है दिमाग की बत्ती जल जाती है। दरअसल देश में एक बड़ा तबका है जो इस तरह के वीडियोज का शौकीन है।

ऐसे लोगों के शौक को पूरा करने के लिए भोजपुरी के ऐसे वीडियोज बनते रहते हैं। डांस के नाम पर भद्दे और बेहद ही तंग कपड़े पहन कर लड़कियां अपनी अदाएं दिखाती हैं।  डांस हमारे रीती रिवाजो हमारी परम्पराओ का एक अभ्भिन अंग है लेकिन अब डांस का रूप बदल गया है। कुछ तो बॉलीवुड के आइटम डांस के कारण और कुछ भोजपुरी संगत के इस तरह के वीडियोज के कारण। डांस के नाम पर फूहड़पन और अश्लीलता परोसी जा रही है।

भोजपुरी डांस कार्यक्रमों को देखने वालों की संख्या लाखों में है। इन कार्यक्रमों में डांस करने वाली लड़कियां पैसों के लिए मजबूरी में इस तरह का काम करती हैं। उनकी मजबूरी का फायदा उठाकर इस तरह के वीडियो तैयार किए जाते हैं। जिस से लाखों लोगों को यौन संतुष्टि दी जा सके। इस वीडियो में भी यही देखने को मिल रहा है। कुछ लड़कियां बेहद कही कम कपड़ों में मादक डांस कर रही हैं। स्टेज पर मौजूद लड़के भी उनके साथ गंदी हरकतें कर रहे हैं।

भोजपुरी संगीत इन जैसे वीडियोज के कारण ही बदनाम हो रहा है। अश्लीलता और अंग प्रदर्शन के जरिए भड़काऊ डांस करके ये लोग अच्छे पैसे कमाते हैं। लेकिन इसका आने वाली पीढ़ी पर क्या असर पड़ेगा। ये सोचने वाली बात है। बहरहाल आप इस वीडियो को देखिए और सोचिए कि डांस के नाम पर इस तरह का भद्दा प्रदर्शन कब तक चलेगा। लाख कोशिश कर लें लेकिन ये सिलसिला चलता रहेगा। केवल भोजपुरी ही नहीं बल्कि लगभग सभी क्षेत्रीय भाषाओं में इस तरह के डांस कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं। जहां अधनंगे बदन में कामुक अदाएं दिखाती लड़कियां डांस के नाम पर अश्लीलता पेश करती हैं।Read Also:Video: उफ ! भाई की शादी में बहन का जोरदार ‘मस्तीवाला’ डांस, घरवाले हो गए हैरान

https://www.youtube.com/watch?v=Sk33Pn-3xE8