मंदिर में बिकिनी पहन कर मॉडल का शूट

नई दिल्ली (रिपोर्ट अड्डा) : उदयपुर के एक मंदिर में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। 10 जनवरी को उदयपुर के इस मंदिर मों जो हुआ वो सोशल मीडिया पर वाायरल हो गया है। क्या आप मान सकते हैं कि किसी मंदिर के अंदर मैगजीन के लिए फोटो शूट हो रहा हो और मॉडल बिकिनी पहन कर पोज दे रही हो।

अगर यकीन नहीं कर पा रहे हैं तो ये खबर और वीडियो ध्यान से देखिए। बात कर रहे हैं झीलों का शहर कहे जाने वाले उदयपुर की जयसमंद झील के किनारे बने एक मंदिर के बारे में।एक विदेशी मैगजीन के लिए फोटो शूट किया गया था। इसमें विदेशी मॉडल बिकिनी पहन कर मंदर परिसर में पोज दे रही है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। इसके साथ ही विवाद भी खड़े हो गए हैं। धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में ब्राह्मण युवाजन सभा की तरफ से शहर के सराड़ा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। फोटो शूट करने वाली कंपनी, मॉडल्स के साथ शूटिंग की इजाजत देने वाले सरकारी अधिकारियों पर भी कानूनी कार्रवाई की मांग की गई है।

Read Also : Video: शर्मनाक परंपरा, शादी के बाद दुल्हन को सब मिलकर करते हैं Nude और ..

बिकिनी पहने हुए मॉडल का फोटोशूट जयसमन्द की पाल पर नरबदेश्वर महादेव के मंदिर के परिसर में हुआ था। ऐतिहासिक मंदिर परिसर में इतने कम कपड़ों में फोटो शूट को देखकर धार्मिक संगठनों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है। बताया जा रहा है कि ये फोटोशूट एक विदेशी मैगजीन के लिए किया गया है। खास बात ये है कि मॉडल लगभग अर्धनग्न अवस्था में मंदिर परिसर में घूम घूम कर पोज दे रही है। उसी के साथ फोटोशूट में ग्रामीण महिलाएं भी खड़ी हैं।

सोशळ मीडिया पर इस बिकिनी फोटोशूट को तेेजी से देखा जा रहा है। एक तरफ जहां मॉडल की कातिल अदाएं चर्चा का विषय हैं। तो वहीं मंदिर परिसर में इस तरह से अश्लील कपड़ों में फोटोशूट को लेकर आक्रोश भी फैल रहा है। फोटोशूट की इजाजत देने वाले अधिकारी ने कहा कि फोटोशूट की इजाजत मंदिर में नहीं बल्कि सेंचुरी में दी गई थी। जयसमंद वन विभाग के रेंजर के मुताबिक उदयपुर के विक्रम सिंह ने फोटो शूट के लिए 13 हजार रुपए की रसीद कटवाई थी.

https://www.youtube.com/watch?v=DDRL6VH0Z5g

इसके लिए उसे सेंचुरी में एक एड के लिए मामूली सीन की शूटिंग की इजाजत दी गई थी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *