Hindi राज्य

सीएम योगी का पहला ट्वीट…हिला के रख दिया सभी विरोधियों को !

UP CM yogi adityanath first tweet

नई दिल्ली(रिपोर्ट अड्डा): उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने के साथ ही योगी आदित्यनाथ ने अपने तेवर जाहिर कर दिए हैं। अपनी कट्टर छवि के विपरीत योगी ने अब प्रदेश के विकास को अपना मुख्य एजेंडा बनाया है। योगी के सीएम बनने के साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के सभी सोशल मीडिया पर योगी छा गए। सीएम बनने के बाद यूपी सीएम के ट्वीटर हैंडल पर योगी की तस्वीर भी लग गई। दोपहर में शपथ लेने के बाद ही योगी ने पहला ट्वीट कर दिया।

योगी के सीएम बनने के बाद विरोधी उम्मीद कर रहे थे कि वो अपनी कट्टर छवि के मुताबिक ही सरकार चलाएंगे। लेकिन योगी ने अपने ट्वीट से सभी विरोधियों को हैरान कर दिया। उन्होंने हिंदुत्व को लेकर कोई बात नहीं की। योगी ने अपने ट्वीट में विकास की बात की। उन्होंने लिखा कि उनकी सरकार युवाओं के रोजगार के सपनों को पूरा करने और स्वरोजगार के मौकों को बढ़ाने के लिए काम करेगी। उन्होंने कहा कि युवाओं को रोजगार के ढेरों विकल्प स्थापित करने के लिए कौशल विकास केंद्रों की संख्या में इजाफा किया जाएगा और इनके जरिए प्लेसमेंट में सहायता दी जाएगी।

जाहिर है कि विरोधियों की उम्मीदों को तोड़ते हुए योगी विकास की बात कर रहे हैं। एक और ट्वीट में उन्होंने लिखा कि जनता की उम्मीदों के मुताबिक प्रदेश में बदलाव किया जाएगा। बता दें कि रविवार दोपहर को ही योगी ने सीएम पद की शपथ ली थी। उनको सीएम बनाए जाने को लेकर विरोधियों के मन में इस बात की उम्मीद थी कि योगी कट्टर छवि के मुताबिक ही सरकार चलाएंगे और योगी पर हमला करने का मौका मिल जाएगा।

विरोधियों के उम्मीदों पर तुषारापात करते हुए योगी विकासवादी एजेंडे की बात कर रहे हैं। वो युवाओं को रोजगार की बात कर रहे हैं। वो तोड़ने की नहीं जोड़ने की राजनीति कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी योगी के ट्वीट को लेकर उत्साह का माहौल है। बीजेपी समर्थकों ने उनके ट्वीट के जवाब में कई कमेंट करते हुए कहा है कि वो प्रदेश को नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे। कुल मिलाकर योगी ने सीएम बनने के साथ ही अपना एजेंडा साफ कर दिया है। इसके साथ ही वो एक्शन में भी आ गए हैं।

Leave a Comment