चर्चित राज्य राष्ट्रीय

Video: कलेजा रो पड़ेगा…जब एंकर ने पढ़ी अपने ही पति के मौत की ब्रेकिंग न्यूज

TV anchor reads out headlines of husband's death

नई दिल्ली (रिपोर्ट अड्डा): आज की भागदौड़ भरी जिंदगी में देश औऱ दुनिया की खबरों के लिए अक्सर लोग समाचार चैनल लगाते हैं जिनमें तमाम जानकारियां दी जाती हैं। एंकर आपको सारी खबरों के बारे में तफ्सील से जानकारी देते हैं। लेकिन क्या आपने कभी ये सोचा है कि अगर किसी एंकर को अपने ही पति की मौत की ब्रेकिंग न्यूज पढ़नी पड़े तो क्या गुजरेगी उस एंकर पर। ऐसा ही एक वाक्या देखने को मिला छत्तीसगढ़ में। जहां एक न्यूज चैनल की एकर सुबह का बुलेटिन पढ रही थी। तभी एक सड़क हादसे की खबर आई।

एंकर सुपरीत कौर बुलेटिन कर रही थी। IBC-24 न्यूज चैनल की एंकर सुपरीत को सड़क हादसे की ब्रेकिंग पढ़नी थी। उन्हे जब पता चला कि सड़क हादसे में मरने वालों में उनके पति भी शामिल हैं तो उनके चेहरे पर शिकन तक नहीं आई। पूरी खबर के दौरान वो एंकरिंग करती रहीं। उन्होंने न केवल पूरा बुलेटिन किया बल्कि सड़क हादसे के बारे में स्थानीय रिपोर्टर से सवाल भी पूछे। रिपोर्टर से बात करके उन्होंने हादसे की सारी जानकारी दर्शकों को दी। बता दें कि ये सड़क हादसा एक डस्टर कार और ट्रक की टक्कर के कारण हुआ था। नेशनल हाइवे 353 पर लहरौद के पास ये हादसा हुआ था।

हादसे में कार सवार 5 लोगों में से 3 लोगों की मौत हो गई, मरने वालों में एंकर सुपरीत के पति भी शामिल हैं। बाकी 2 लोग घायल हैं जिन्हें पिथौरा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। बुलेटिन में अपने पति की मौत की ब्रेकिंग पढ़ने के बाद जब सुपरीत स्टूडियो से बाहर निकली तो पति की मौत का दुख आंसुओं के रूप में बाहर निकला और वो फूट फूट कर रोने लगीं। उसके फौरन बाद वो घटना स्थल के लिए रवाना हो गई। सुपरीत के साथ काम करने वालों ने बताया कि वो एक बहादुर औरत हैं। पूरी टीम को उन पर गर्व है।

चैनल के कर्मचारियों का कहना है कि वो सभी इस खबर से हैरान हो गए थे। सुपरीत के साथ काम करने वाले एक शख्स ने कहा कि ब्रेकिंग न्यूज पढ़ते वक्त ही उन्हें इस बात का एहसास हो गया था कि ये हादसा उनके पति की गाड़ी के साथ हुआ है। उसके बाद भी उन्होंने पूरा बुलेटिन पढ़ा और स्टूडियो से बाहर निकलने के बाद अपने रिश्तेदारों को फोन मिलाना शुरू किया। पूरे ऑफिस को तब तक सुपरीत के पति की मौत की खबर मिल चुकी थी। बता दें कि सुपरीत 9 साल से इस चैनल में न्यूज ऐंकर हैं। भिलाई की रहने वाली सुपरीत ने साल भर पहले ही हर्षद कावडे से हुई थी। वो अपने पति के साथ रायपुर में रह रही थीं।

Leave a Comment