Trident on your palm

Trident on your palmज्योतिष विद्या एक तरह का विज्ञान है। आपके भविष्य से जुड़ी शुभ और अशुभ घटनाओं का संकेत हथेली की रेखाओं के माध्यम से मिलता है। हथेली के लकीरे आपके भविष्य में सफल होने की संकेत देती हैं बशर्ते इसको पढ़ने का सही हुनर आप में होना चाहिए। हमने कई हस्तरेखा विशेषज्ञों से इस बाबत सलाह ली, जिसके आधार पर यह लेख लिखा गया है। यदि आपको भी त्रिशुल दिखता है तो एक बार ज्योतिष से परामर्श करें। कुछ जानकारियां आपको यहां भी दी जा रही हैं।

त्रिशुल की लोकेशन बताती है कि यह आपके लिए शुभ है या अशुभ। यदि त्रिशुल शु्क्र पर्वत पर बनता है तो व्यक्ति के जीवन में सच्चा प्यार जरूर आएगा। यह व्यक्ति दूसरों की भावनाओं को समझने की जबरदस्त शक्ति अपने पास रखता है। आपको बता दें कि शुक्र पर्वत अंगूठे के ठीक नीचे होता है और जीवन रेखा इसे घेरकर रखती है।

यदि किसी शख्स की हथेली में मंगल पर्वत पर त्रिशुल बनता है तो कठिन परिश्रम के बाद उसका धनवान बनना तय है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मंगल पर्वत हथेली में दो जगह पर होता है। पहला तो यह शुक्र और गुरु पर्वत के बीच में होता है इसके अलावा चंद्र और बुध पर्वत के बीच में होता है।

जिस व्यक्ति के चंद्र पर्वत पर त्रिशुल बनता है वह कल्पनाशील और रचनात्मक कार्यों में प्रगति करता है। यह पर्वत अंगूठे और शुक्र पर्वत के ठीक सामने हथेली की दूसरी तरफ होता है।Trident on your palm

आपकी सबसे छोटी उंगली के नीचे बुध पर्वत होता है, यदि यहां त्रिशुल बन रहा है तो आप बुद्धिमान हैं और बुद्धि के दम पर धनवान बनेंगे।

गुरु पर्वत पर त्रिशुल की आकृति बनती है तो यह व्यक्ति सफलता के साथ साथ लोकप्रियता और प्रसिद्धी भी हासिल करता है। यह पर्वत इंडेक्स फिंगर के ठीक नीचे होता है।

यदि शनि पर्वत पर त्रिशुल बनता है तो शख्स ज्ञानी और पैसे वाला होता है। शनि पर्वत मिडिल फिंगर के नीचे होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *