अजब गजब चर्चित

लड़का सुसाइड करने जा रहा था, तभी आया लड़की का फोन, ऐसी है इनकी लव स्टोरी !

इनकी लव स्टोरी

नई दिल्ली(रिपोर्ट अड्डा):ये दुनिया अजीब कारनामों से भरी पड़ी है, प्यार और मोहब्बत की बातें अक्सर होती रहती हैं। हर किसी को लगता है कि उसकी प्रेम कहानी सबसे अलग है, कोई कहता है कि वो घर से भागकर अपने प्यार के पास पहुंचा, तो कोई कुछ कहता है। इन सबके बीच में कुछ प्रेम कहानियां ऐसी होती है जो हमेशा के लिए यादों में घर कर जाती हैं। आज हम आपको ऐसी ही एक प्रेम कहानी के बारे में बताने वाले हैं। जिसके बारे में जानकर आप हिल जाएंगे, और सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि क्या कोई प्रेम कहानी ऐसी भी हो सकती है। ये कहानी है केविन और ब्लेक मूर की। ये दोनों अमेरिका में रहते हैं।

इन दोनों की मुलाकात बचपन में हुई थी लेकिन उसके बाद ये अलग हो गए थे। इसके बारे में केविन खुद बताते हैं। 2007 का समय था, केविन अपनी जिंदगी में बहुत परेशान थे। उनको कोई रास्ता नहीं सूझ रहा था तो उन्होंने सुसाइड करने की सोची, लगातार डिप्रेशन के कारण वो ये कदम उठाने जा रहे थे। लेकिन जैसे ही वो सुसाइड करने के लिए गए तो उनके पास एक फोन कॉल आई, नंबर अंजाना था लेकिन फिर भी केविन ने फोन पिक कर लिया। दूसरी तरफ से जो आवाज आई वो लड़की की थी। केविन को उस लड़की ने अपना नाम ब्लेक मूर बताया। ये नाम सुनते ही केविन खुशी से उछल पड़े, वो इसे अच्छी तरह से जानते थे।

केविन इस बारे में बताते हुए कहते हैं कि वो और ब्लेक 13 साल की उम्र में समर कैंप में मिले थे। उसके बाद दोनों अच्छे दोस्त बन गए थे। दोनों के बीच काफी बातें होती थी। समर कैंप से जाने के बाद दोनों अलग हो गए। हाईस्कूल के बाद दोनों के बीच बातचीत भी बंद हो गई। और दोनों अपनी अपनी जिंदगी में बिजी हो गए थे। केविन की जिंदगी में एक के बाद एक परेशानियां आती गई। वो घरेलू समस्याओं से परेशान हो कर डिप्रेशन में चल गए थे। उसके बाद उन्होंने अपनी जिंदगी खत्म करने का फैसला किया. वो सुसाइड करने के लिए निकल पड़े, लेकिन उसी समय ब्लेक का फोन आ गया।

केविन बताते हैं कि ब्लेक का फोन आया तो लगा कि नई जिंदगी मिल गई है। उन्होंने ब्लेक को अपनी परेशानियों के बारे में बताया, ये भी बताया कि वो डिप्रेशन में हैं। ब्लेक को लगा कि केविन शायद कोई गलत कदम उठाने वाले हैं। उसने केविन से काफी देर तक बात की और उसके बाद मिलने के लिए कहा। केविन ने उसके बाद ब्लेक से मुलाकात की। फिर दोनों की मुलाकातें बढ़ने लगीं। इक दिन केविन ने ब्लेक को प्रपोज कर दिया. काले रंग की हीरे की अंगूठी दी थी। क्योंकि इसी काले रंग की पसंद से उनकी दोस्ती की शुरुआत हुई थी। उसके 5 महीने बाद दोनों ने शादी कर ली। आज दोनों हांसी खुशी अपनी जिंदगी जी रहे हैं। सोचिए कि अगर उस दिन ब्लेक का फोन न आया होता तो इतनी प्यारी लव स्टोरी हमें कैसे पता चलती।

Advertisement

रिलेटेड कंटेंट के लिए नीचे स्क्रॉल करे..

Loading...
Advertisement

Leave a Comment