Disha Vakani के साथ साथ और भी TV कलाकार कर चुकी है फिल्मों में काम

disha vakani
disha vakani

किसी भी फील्ड में जो हिट दिखाई दे रहा है, उसके सफल होने के पीछे लंबी कहानी है. किसी की सफलता की अहमियत को समझने के लिए हमें उसके सफर को ध्यान से देखना चाहिए, मंजिल तक पहुंचने से पहले हर किसी को परिस्थितियों के मुताबिक तमाम तरह के समझौते करने पड़ते हैं, जिन टीवी कलाकारों को देख कर हम हँसते खिलखिलाते हैं, उन्होंने भी यहाँ तक पहुचने के लिए लंबा संघर्ष किया है. सब टीवी पर आने वाले तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दया भाभी यानी की दिशा वाकाणी की कहानी कुछ ऐसी ही है.

दया भाभी के नाम से घर घर में पॉपुलर दिशा वाकाणी ने इस धारावाहिक से पहले लंबा संघर्ष किया. कई भाषाओं की जानकार दिशा ने कई डायरेक्टर्स के दरवाजे खटखटाये लेकिन कुछ कामयाबी नहीं मिल प् रही थी, उस दौरान उन्हें एक बी ग्रेड फिल्म का ऑफर मिला था जिसे दिशा ने स्वीकार किया. दिशा की मूवी, कमसिन साल 1997 में रिलीज़ हुई थी. दिशा अकेली नहीं हैं जिन्हें वक़्त ने समझौता करने को मजबूर किया, बल्कि कई कलाकारों ने ऐसा किया.

उर्वशी ढोलकिया

कसौटी ज़िन्दगी की जैसे डेली सोप से उर्वशी ने पहचान पाई, इसके आलावा बिगबॉस की एक सीजन की विनर भी रहीं, लेकिन काम ही लोग जानते हैं की उर्वशी ने अपने बुरे दिनों में वैसी मूवी स्वप्नं भी की है.

रश्मि

पॉपुलर टीवी शो उतरन में तपस्या का किरदार निभाने वाली रश्मि को भी हर घर में पहचाना जाता है. रश्मि ने उतरन के अलावा एक सीरियल में इच्छाधारी नागिन का किरदार भी निभाया, जिसे काफी पसंद किया गया लेकिन कम लोगों को पता होगा की रश्मि टीवी से पहले वैसी फिल्में किया करती थी.

सना खान

सलमान के साथ जय हो जैसे फिल्मों में काम कर चुकी सना खान छोटे बड़े दोनों पर्दे पर देखीं जा चुकी हैं. सना बिग बॉस से लेकर फियर फैक्टर्स जैसे रिएलिटी शोज में भी हिस्सा ले चुकी हैं. लेकिन चमक पाने से पहले सना खान को वैसी मूवीज में भी काम करना पड़ा था