बॉबी डार्लिंग का पति करता था गंदी बात, सामने आई सच्चाई तो पैरों के नीचे से खिसक गई जमीन

bobby darling

bobby darlingबॉलीवुड अपने आप में कई रहस्यों से गिरी हुई दुनिया है। कई बार ऐसी सच्चाई सामने आती है जिसे जानने के बाद पैरों के नीचे से जमीन खिसक जाएगी। बॉलीवुड फिल्मों में गे का रोल अदा करने वाली बॉबी डार्लिंग से जुड़ी एक ऐसी ही सच्चाई सामने आई है जिसे जानने के बाद आपको यकीन नहीं होगा। हाल ही में इस अदाकारा ने अपना सेक्स चेंज करवाकर शादी की थी। अब उन्होंने अपने पति रमणीक शर्मा पर गंभीर आरोप लगाए है। बॉबी के मुताबिक उनका पति मारपीट के अलावा अप्राकृतिक सेक्स किया करता था।

अपनी आपबीती के बारे में बात करते हुए बॉबी फूट फूटकर रोई। उन्होंने बताया कि मेरे लंबे संघर्ष के बाद पुलिस ने रमणीक को पकड़ा है। पुलिस ने 11 मई को रमणीक को गिरफ्तार किया है। बॉबी ने मीडिया के जरिए सरकार से मांग की है रमणीक को फांसी की सजा होनी चाहिए।bobby-darling-husband

बॉबी ने मीडिया के सामने रमणीक पर आरोप लगाते हुए उसे नटवर लाल करार दिया। उन्होंने कहा कि रमणीक ने मुझे बताया नहीं था कि उसका क्रिमिनल रिकॉर्ड भी है। पीड़िता के मुताबिक उसके पति ने शादी से पहले बताया था कि वह भोपाल एक रंगमहल का मालिक था लेकिन शादी के बाद सामने आया कि वो दो नंबर का काम करता है।

बॉबी ने बताया कि शादी के बाद रमणीक उसको ब्लैकमेल किया करता था। वो धमकी देता था कि अगर जैसा मैं कहता हूं वैसा नहीं करोगी तो वह एक्सट्रा मैरिटल अफेयर कर लूंगा। इसी वजह से उसने हार्मोनल मेडिसीन भी खिलाई, जिसकी वजह से उसे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था।