Hindi अंतरराष्ट्रीय

पीएम मोदी की विदेश नीति के मुरीद हुए पाकिस्तान के दिग्गज नेता !

Narendra Modi Imran Khan pakistan

भारत में भले ही विपक्ष, पीएम मोदी की विदेश नीति और औद्योगिक समझ पर सवाल उठाता हो लेकन पाकिस्तान में मोदी की विदेश नीति के चर्चे हैं।

नई दिल्ली (ब्यूरो, रिपोर्ट अड्डा): विपक्ष अक्सर पीएम मोदी को उनके विदेश दौरों के लिए निशाने पर लेता है तो वही पक्ष के लोग इसे पीएम मोदी की अथक मेहनत करार देते हैं। लेकिन इस बार पीएम मोदी की तारीफ सरहद के उस पार से आई है। पाकिस्तान के दिग्गज नेता इमरान खान ने नवाज शरीफ को घेरते हुए कहा है कि पीएम मोदी भारत में अरबों रुपये का निवेश ला रहे है लेकिन शरीफ इसमे नाकाम रहे हैं।

पूर्व क्रिकेटर और पाकिस्तान के दिग्गज नेता इमरान खान ने ट्ववीट किया कि, जहां एक तरफ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री विदेशों में छुट्टियां मना रहे हैं तो वहीं भारत के प्रधानमंत्री अपने विदेश दौरों से अरबों डॉलर का निवेश अपने देश में ले जा हैं। उन्होने लिखा की विदेश नीति के मामले में दोनों देशों के प्रधानमंत्री एक दूसरे के विपरित हैं।

इमरान खान ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ पर निशाना साधते हुए कहा कि शरीफ की विदेश यात्राएं छुट्टियां बिताने और पनामा लीक पेपर्स की फाइलें दबाने की कोशिश में खत्म हो जाती है। उन्होने आरोप लगाया कि शरीफ राज में पाक में विदेशी निवेश गिर रहा है। तो दूसरी तरफ भारत का विदेशी निवेश बढ़ रहा है।

उन्होने कहा कि नवाज शरीफ और उनका परिवार खुद विदेशों में निवेश कर रहे हैं जिससे पूरी दुनिया में पाकिस्तान के प्रति विश्वास में कमी आई है। उन्होने आरोप लगाया कि शरीफ के बेटे विदेशों में रहकर निवेश कर रहे हैं। पीएम मोदी की विदेश नीति का प्रभाव में पाकिस्तान की राजनीति पर दिखाई देना इस बात का संकेत है कि भारत की विदेश नीति सही राह पर जा रही है।

Advertisement

रिलेटेड कंटेंट के लिए नीचे स्क्रॉल करे..

Loading...
Advertisement

Leave a Comment