राज्य

ये खबर कहीं नहीं मिलेगी, सीएम योगी का वो फैसला, जो आपकी जिंदगी बदल देगा !

The decision of CM Yogi

नई दिल्ली(रिपोर्ट अड्डा): देश की सियासत में इन दिनों एक बदलाव देखा जा रहा है। अब नए तरह की राजनीति हो रही है। केवल वादे करके चुनाव जीतने वाली राजनीति अब पुराने समय की बात हो गई है। केंद्र की मोदी सरकार ने अपने अब तक के कार्यकाल में कई वादे पूरे किए हैं। मोदी सरकार के काम का फायदा बीजेपी को मिल रहा है। राज्यों के चुनाव में बीजेपी की विजय पताका लहरा रही है। यूपी में जिस तरह से जनता ने बीजेपी पर भरोसा किया उसके बाद अब बीजेपी की जिम्मेदारी है कि वो जनता की उम्मीदों पर खरा उतरे।

योगी आदित्यनाथ को सीएम बनाकर बीजेपी ने बड़ा दांव खेला था। लेकिन योगी ने उस दांव को सही ठहरा दिया है। वो लगातार काम कर रहे हैं। जनता के लिए जिंदगी आसान बनाने का काम कर रहे हैं। खास तौर पर प्रदेश के गरीबों के लिए वो कुछ ऐसा करने वाले हैं जिस से उनकी जिंदगी हमेशा के लिए बदल जाएगी। जी हां आपने सरकार के 3 रूपये में नाश्ता और 5 रुपये में खाने की योजना के बारे में सुना ही होगा। अब वो इस से भी आगे की सोच रहे हैं।

गरीबों की भूख और उनका पेट भरने का इंतजाम करने के बाद अब योगी सरकार एक और हाहाकीर फैसला लेने वाली है। बताया जा रहा है कि सीएम योगी प्रदेश के उन लोगों की मदद करने वाली है जिनके पास रहने के लिए घर नहीं है। वो सभी को घर देने की योजना पर काम कर रहे हैं। बता दें कि इस दिशा में केंद्र सरकार पहले की काम कर रही है। प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत सस्ते घर की योजना केंद्र सरकार पहले ही शुरू कर चुकी है।

यूपी में केंद्र सरकार की आवास योजना को जमीन पर उतारने का बीड़ी सीएम योगी ने उठाया है। अखिलेश सरकार के दौरान प्रधानमंत्री आवास योजना पर तेजी से काम नहीं किया गया था। लेकिन योगी सरकार ने तय किया है कि वो प्राथमिकता के आधार पर इस योजना को पूरा करेंगे। साथ ही इसमें किसी तरह का भेदभाव नहीं किया जाएगा। हिंदू और मुसलमान समेत सभी समुदाय के लोगों को इस से राहत मिलेगी। खुश हो गए न आप ये खबर पढ़कर, हमने पहले ही कहा था कि ये खबर आपको कहीं नहीं मिलेगी।

Leave a Comment