आईपीएल के यह सीजन अपने आखिरी पड़ाव पर आ चुका है। सुपरसंडे को हुए सुपरमुकाबले में मुंबई इंडियंस और दिल्ली डेयरडेविल्स आमने सामने थी। मुंबई इंडियंस के लिए ये मैच करो या मरो की स्थिति में थी। दिल्ली ने मुंबई का खेल बिगाड़ते हुए उसे 11 रनो से हरा दिया। जबकि दिल्ली पहले ही सुपर फोर से बाहर हो चुकी थी। इस जबरदस्त मुकाबले में एक शानदार नजारा देखने को मिला, जोकि न सिर्फ कैमरे में कैद हो गया बल्कि वायरल भी हो रहा है।

आईपीएल के इस 55वें मैच में चीयर लीडर एक अलग ही अंदाज में देखने को मिला। दिल्ली के खिलाफ मुंबई की सारी उम्मीदें हार्दिक पांड्या के ऊपर थीं। कम स्कोर पर ही टीम के सारे अहम बल्लेबाज पवेलियन लौट चुके थे। इसी दौरान 27 रन बनाकर हार्दिक पांड्या भी गैर जिम्मेदाराना शॉट खेलते हुए आउट हो गए। उनके आउट होने के साथ ही पूरे मैदान में सन्नाटा पसर गया। क्योंकि इसी खिलाड़ी के आउट होने के साथ ही मुंबई इंडियंस की इस सीजन से उम्मीदें भी खत्म हो गईं।

हर कोई हार्दिक के इस गैर जिम्मेदार शॉट से नाखुश और नाराज था। कोई रोता हुआ नजर आ रहा था तो गुस्से में चिल्ला हुआ दिखाई दे रहा था। इसी दौरान चीयर लीडर भी अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाई। जैसे ही हार्दिक के आउट होने का सिग्नल हुआ, चीयर लीडर की तरफ कैमरा फोकस हुआ। जोकि निराशा और गुस्से के भाव में गाली देती नजर आईं। उनकी ये नाराजगी कैमरे में कैद हो गई। आप भी देखें।

आईपीएल के 11 सीजन में मुंबई का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा। शुरुआत भी खराब हुई। लेकिन हर साल की तरफ इस साल भी दर्शकों को उम्मीद थी कि मुंबई किसी न किसी तरह से सुपरफोर में पहुंच जाएगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ, पहले से बाहर हो चुकी दिल्ली डेयर डेविल्स की टीम ने सारी कहानी ही पलट कर रख दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *