चर्चित

बहुत बड़ी खबर…लालू के बेटे तेज प्रताप ने की बगावत…बीजेपी में होंगे शामिल !

तेज प्रताप लालू यादव lalu yadav tej pratap yadav

नई दिल्ली(रिपोर्ट अड्डा): बिहार की राजनीति में तूफान आने वाला है। एक तरफ लालू यादव पहले से मुश्किलों में घिरे हुए हैं। पहले उनकी माफिया डॉन शहाबुद्दीन के साथ बातचीत का ऑडियो सामने आया। उसके बाद लालू की बेटी और दामाद पर बेनामी संपत्ति का आरोप लगा। उसके बाद सीबीआई और आईटी विभाग ने लालू और उनके परिवार के 22 ठिकानों पर मंगलवार को रेड मार दी। यानि चौतरफा मुसीबत से घिरे हुए हैं लालू यादव। इन सबके बीचस अब यादव परिवार में बगावत की खबरें सामने आ रही हैं।

ये खबर हैरान करने वाली है। फर्स्टपोस्ट में छपी एक खबर के मुताबिक लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप अपने पिता से नाराज हैं। उनकी नाराजगी का कारण ये है कि लालू हर जगह तेजस्वी का ही गुणगान करते हैं। बड़ा होने के बाद भी उन्हे बिहार सरकार में स्वास्थ्य मंत्रालय दिया गया। जबकि तेजस्वी को डिप्टी सीएम बना दिया गया था। इन सारी बातों से वो नाराज हैं। ये भी कहा जा रहा है कि तेज प्रताप के आस पास रहने वाले लोग उन्हे भड़का रहे हैं।

उन्हे ये कहा जा रहा है कि वो अपने परिवार में ही किनारे कर दिए गए हैं। छोटा भाई बिहार जैसे बड़े राज्य का डिप्टी सीएम बन गया है। वहीं ये भी कहा जा रहा है कि लालू यादव अपने बड़े बेटे तेज प्रताप को गंभीरता से नहीं लेते हैं. आपको याद होगा कि किस तरह से तेज प्रताप कभी कृष्ण के रूप में दिखते हैं तो कभी हलवाई की दुकान पर जलेबी छानते दिखाई देते हैं। हाल के दिनों में जिस तरह से लालू यादव के परिवार पर आरोप लगे हैं। उनमें तेज प्रताप पर कोई खास आरोप नहीं लगा है।

इसी का फायदा तेज प्रताप उठा सकते हैं। वो एक तरह से अपने ही परिवार में बगावत का झंडा बुलंद कर रहे हैं। बहरहाल इस खबर में कितनी सच्चाई इसकी गारंटी ReportAdda.com नहीं लेता है। ये खबर फर्स्टपोस्ट में छपी खबर के आधार पर लिखी गई है। इस खबर को लेकर सोशल मीडिया पर भी हलचल तेज है। कहा जा रहा है कि लालू के बेटे तेज प्रताप बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। अगर ऐसा हो गया तो ये लालू की सियासत के लिए बहुत बड़ा टका साबित होगा।

Advertisement

रिलेटेड कंटेंट के लिए नीचे स्क्रॉल करे..

Loading...
Advertisement

Leave a Comment