पैसों और ‘उस चीज’ की भूखी है राखी सावंत, तनुश्री दत्ता का ड्रामा क्वीन पर पलटवार

तनुश्री दत्ता ने कहा कि ये बेहूदा है, जब अनपढ, डर्टी, डाउनमार्केट, क्लासलेस, कैरेक्टरलेस राखी सावंत मेरी दोस्त होने का दावा कर रही है।

New Delhi, Oct 29 : बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और राखी सावंत में आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है, कुछ दिन पहले ड्रामा क्वीन ने तनुश्री पर बलात्कार करने का आरोप लगाया था, प्रेस कांफ्रेंस कर राखी ने कहा था कि कई साल पहले दोनों काफी अच्छी दोस्त थी, वो उन्हें रेव पार्टी में ले जाया करती थीं, इ सके साथ ही वो उन्हें ड्रग्स लेने के लिये फोर्स करती थी, राखी के आरोपों के बाद तनुश्री दत्ता ने जवाब दिया है। उनका कहना है कि राखी सावंत सेक्स और पैसों की भूखी है।

राखी के आरोपों को कहा बकवास
तनुश्री दत्ता ने मीडिया से बात करते हुए राखी सावंत के आरोपों को बकवास कहा, एक्ट्रेस ने कहा कि मेरे माता-पिता ने हमेशा मुझसे कहा, कि सावधानी से अपने दोस्तों का चुनाव करना, मैं उनकी सलाह को जीती हूं, मैं अकसर हाई-फाई लोगों से दूर रहती हूं, क्योंकि मुझे ऐसा लगता है, कि ये मेरे लिये ठीक नहीं हैं।

इशारों पर राखी पर हमला
एक्ट्रेस ने आगे बोलते हुए कहा कि ये बेहूदा है, जब अनपढ, डर्टी, डाउनमार्केट, क्लासलेस, कैरेक्टरलेस राखी सावंत मेरी दोस्त होने का दावा कर रही है। तनु के मुताबिक उनकी और राखी की मुलाकात सिर्फ एक बार साल 2009 में इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर हुई थी, तब तनु राखी को इग्नोर करने की कोशिश कर रही थी, लेकिन राखी ने उनसे बात करने का मौका खोज लिया था।

बाल मुड़वाने पर क्या कहा
राखी सावंत ने कहा था कि तनु ने अपना सिर मुड़वाया था, क्योंकि भीतर से वो एक लड़का है, राखी सावंत के इस आरोप पर एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे होमोसेक्सुअल कह रही हैं, क्योंकि मैं ने अपना सिर मुड़वाया, हिंदू और बौद्ध दोनों ही धर्मों में जब भी कोई दीक्षा लेता है, तो फिर उसे भगवान के प्रति श्रद्धाभाव से बालों का दान करना पड़ता है।

हिंदू धर्म का अपमान
तनुश्री ने कहा कि होमोसेक्सुअल कहना हिंदू धर्म का अपमान करना है, एक्ट्रेस ने आगे बोलते हुए कहा कि मुझे तुम पर शर्म आती है राखी, आइटम डांसर पर हमला करते हुए तनु ने कहा कि वो सेक्स और पैसों की भूखी है, क्या तुमने अपने दिमाग की प्लास्टिक सर्जरी करवाई है।