मनोरंजन

स्वामी ओम पर चले लात मुक्के, विडियो देख कर दंग रह जायेंगे आप

Swami Om kick punched away

नई दिल्ली (रिपोर्ट अड्डा):स्वामी ओम बिगबॉस के अब तक के सीजन का सबसे विवादास्पद चेहरा। बिगबॉस10 में बतौर Contestant के रूप में नजर आ चुके है स्वामी ओम। जब तक वो बिगबॉस के घर के अंदर रहे रोज कोई न कोई हंगामा करते रहे। कभी उनके द्वारा महिला प्रतिभागी पर की गई अभद्र टिप्पणी ने हंगामा किया। तो कभी पुरुष प्रतिभागी के साथ बिना बात के बहस करना।

पिछले सप्ताह ही उन्हें घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। वीजे बानी और रोहन महरा पर यूरिन फेंकने के बाद स्वामी ओम को बिगबॉस ने अपने घर से निकाल दिया। घर के अंदर Security guards को भेजकर उन्हें बाहर निकाला गया।
उसी स्वामी ओम पर एक न्यूज चैनल के Live show के दौरान जमकर लात-घूंसे पड़े। चैनल ने इस वीडियो को Facebook पर शेयर किया है। जो वायरल हो रहा। मारपीट के दौरान स्वामी ओम एक बार स्टेज से नीचे भी गिर पड़े।

55 सेकेण्ड के इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे ओम ने ऑडिएंस में बैठी एक महिला के साथ बहस की और उसे अपशब्द कहे। ओम और पैनलिस्ट के बीच हुई जमकर बहस हुई।

वीडियो के मुताबिक स्वामी ने ऑडियन्स में बैठी एक महिला के साथ बदसलूकी की। ओम ने महिला और उसके पूरे खानदान को भी वे बहस में घसीटा। हालाँकि, शोर ज्यादा होने की वजह से साफ सुनाई नहीं दे रहा है कि ओम ने क्या कहा। चैनल की एंकर ने उनसे कहा कि वे उनके शो में एक महिला से ऐसे बात नहीं कर सकते। इसी बीच ओम के बगल में बैठा उनका समर्थक उठता है और महिला को धमकाता है। हालांकि एंकर के कहने पर वह समर्थक अपनी जगह पर आकर बैठ जाता है। शो में आये संत समिति के सदस्यों को ओम के समर्थक का व्यवहार पसन्द नहीं आता है। उनमें से एक संत उठकर उस समर्थक की पिटाई शुरू कर देता है। देखते ही देखते सभी संत और ऑडियन्स स्टेज पर पहुँचकर ओम और उसके समर्थक से भिड़ जाते है। उस दौरान ओम, उनके समर्थक और पैनलिस्ट्स के बीच जमकर लात-घूंसे चले। मारपीट में स्वामी स्टेज से नीचे जा गिरे।


गुरुवार को एक चैनल पर सवाल जवाब के दौरान तैश में आकर उन्होंने एंकर के मुँह पर पानी फेंक दिया था।
बाद में वो रोने लगे और बोले कि बिगबॉस में उनके साथ अन्याय हो रहा था और बाहर आने के बाद भी उनके साथ लोग वैसा ही कर रहे हैं।

Leave a Comment