inder-kumars-death

inder-kumars-deathबॉलीवुड एक्टर इंदर कुमार के निधन की खबरों से बॉलीवुड का गलियारा फिर से गर्माया हुआ है। एकाएक उनके सुसाइड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जबकि उनका निधन 28 जुलाई 2017 को हुआ था। उनकी मौत का कारण हार्ट अटैक बताया गया था। अब जो उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें वो खुद सुसाइड की बातें बता रहे हैं। वीडियों में वो अपने परिवार से माफी मांगते दिखाई दे रहे हैं।

आपको बता दें कि इंदर कुमार का देहांत 44 साल की उम्र में हो गया था। ऐसा बताया गया था कि अंतिम समय में वो आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे। वीडियो में उन्होंने जिक्र किया मैं अय्याशियों की वजह से बर्बाद हो गए। आपको बता दें कि इंदर कुमार, सलमान खान के करीबी बताए जाते थे। वो उनके साथ तुमको न भूल पाएंगे और वांटेड जैसी फिल्मों में काम भी कर चुके हैं। इंदर कुमार पर रेप का आरोप भी लगा था। जिसकी वजह से उन्हें काफी दिन जेल में बिताने पड़े थे।

इस वीडियो को लेकर तरह तरह के कयास लगाए जा रहे हैं लेकिन इसी बीच एक फिल्म वेबसाइट स्पॉट ब्याय ने वीडियो की हकीकत को लेकर खुलासा किया है। वेबसाइट के मुताबिक यह वीडियो इंदर कुमार की आने वाली फिल्म के एक सीन का है। इस वीडियो को इंदर कुमार ने प्रैक्टिस के दौरान शूट किया था लेकिन कुच लोगों ने इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। लोग इसे सच्चाई मानकर शेयर भी कर रहे हैं।

वेबसाइट के मुताबिक इंदर कुमार की पत्नी पल्लवी जल्द ही इस बाबत एक प्रेस, कांफ्रेंस करने वाली हैं। वह इस वीडियो की सच्चाई को सबके सामने लाएंगी। बताया जाता है कि अपने आखिरी दिनों में इंदर कुमार ने सबसे मदद मांगी थी। एक स्टटं सीन के दौरान इंदर कुमार का करियर बर्बाद हो गया था, उन्हें डॉक्टरों ने तीन साल तक बेड रेस्ट की सलाह दी थी। उन्हें बिग बॉस में भी काम के लिए ऑफर किया गया था लेकिन सलमान ने उनके स्वास्थ्य संबंधी परेशानियोंको ध्यान में रखते हुए उन्हें इस शो में आने से मना किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *