स्टूडेंट ने खोला इस महिला टीचर की सबसे बड़ा राज, सुनते ही बौखला गई बाकि सारे टीचर

टीचर स्टूडेंट

टीचर स्टूडेंट

पिछले कई दिनों में छात्र और अध्यापक के रिश्तों को तार तार करने वाली घटनाएं सामने आ रही हैं। जिस अध्यापक को अपने छात्रों के भविष्य को संवारने की जिम्मेदारी दी गई थी। वही अध्यापक अपने शरीर की हवस मिटाने के लिए मासूमों की जिंदगी से खिलवाड़ कर रहे हैं। घटना अमेरिका के ओहियो मिडिल स्कूल की है। जहां 32 साल की टीचर जेसिका लैंगफोर्ड अपनी हवस मिटाने के लिए 14 साल के लड़कों के साथ जबरन संबंध बनाती थी।

इस टीचर ने कई बच्चों को अपना शिकार बनाया। लेकिन डर के वजह से बच्चे अपनी आप बीती बता नहीं पाते थे। घटना का खुलासा तब हुआ जब एक पीड़ित छात्र ने इसकी जानकारी प्रशासन को दी। प्रशासम के सामने भेद खुलते ही पूरे स्कूल में हड़कंप मच गया लेकिन स्कूल ने इस बात को दबाने की कोशिश की, जब तक स्कूल कुछ कोशिश करते। कुछ और स्टूडेंट इस शिकायत को लेकर अपने पेरेण्ट्स के साथ आ गये कि उनके साथ भी यौन दुराचार किया गया है।

चौंकाने वाली बात ये है कि आरोपी जेसिका स्कूल में पिछले 9 सालों से पढ़ा रही है। इस दौरान उसने कई बच्चों के साथ आप्राकृतिक संबंध बनाये हैं। अब सारी पोल पट्टी खुल गई तो उसे अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। फिलहाल जेसिका पुलिस हिरासत में है और उससे पूछताछ की जा रही है।

इधर स्कूल के खिलाफ पूरे शहर में लोगों का गुस्सा फूटा हुआ है। पेरण्ट्स ने सवाल उठाए कि ये बात समझ से परे है कि स्कूल को इस मामले की भनक नहीं लगी। जबकि वहां सीसीटीवी लगे हुए हैं। कई शिक्षकों ने इस बात को कबूला है कि जेसिका का स्वभाव एकाएक बदल जाया करता था और फिर वो ठीक हो जाया करती थी।

SHARE