Hindi राज्य वीडियो

स्टिंग ऑपरेशन: अपनी ताकत को भुना रहे हार्दिक, भाई ने ली 30 लाख की रकम

Sting operation - Hardik's brother took the amount of 30 million

नई दिल्ली (रिपोर्ट अड्डा): गुजरात में हार्दिक का अपना ही दबदबा है। एक आवाज में हजारों लोग सड़कों पर उतर चुके हैं। ऐसे कई नजारे देखने को मिले हैं। जहां हार्दिक ने अपनी ताकत से सत्ता का सिंहासन हिला दिया था। लेकिन क्या अब हार्दिक अपनी ताकत को नोटों में भुना रहे हैं।

सवाल इसलिए उठ रहा है क्योकि हार्दिक के भाई का एक वीडियो जारी किया गया है। वीडियो जारी किया है सूरत के उद्योगपति मुकेश पटेल और महेश सवानी ने। इस वीडियो में दिख रहा है कि रवि पटेल, जोकि हार्दिक पटेल के चचेरे भाई हैं, उद्योगपति से 30 लाख रुपये लेते दिखाई देते नजर आ रहे हैं।

Video: TV 9 Gujarati

स्टिंग करने वाले करने वाले उद्योगपति मुकेश पटेल का कहना है कि जब गुजरात में बड़ी संख्या में पाटिदार लोग इकट्ठा हो रहे हैं। तो हार्दिक को  डर लग रहा था, उनकी नेतागिरी छिन जाएगी। मुकेश पटेल का कहना है कि हार्दिक ने अब तक समाज के लिए कोई स्टैंड नहीं लिया है और न ही कुछ किया है, इसी वजह से हम लोग कार्यक्रम कर रहे थे। उद्योगपितयों का कहना है कि अभी पहला वीडियो जारी किया है। आगे और भी वीडियो जारी किए जाएंगे।

दावा है कि हार्दिक के भाई को पैसे इसलिए दिए जा रहे थे, क्योकि हार्दिक उद्योगपतियों को ब्लैकमेल की कोशिश कर रहे थे। हालांकि हार्दिक का भाई इस वीडियो को खारिज कर रहा है। उसका कहना है कि उसने किसी से कोई रकम ली है। लेकिन हार्दिक का कहना है कि वो इस बारे में कुछ नहीं बोलेंगे, क्योकि उन्हे इस घटना की जानकारी नहीं हैं।

हालांकि वीडियो की सत्यता जांच का विषय है। लेकिन सवाल ये उठता है कि क्या इन दिनों आंदोलन के मंचों को भुनाया जा रहा है। क्योकि हार्दिक से पहले अन्ना के मंच से निकली अरविंद केजरीवाल की पार्टी पर इसी तरह के गंभीर आरोप लग रहें हैं, उन पर महिलाओं के साथ यौन शोषण जैसे आरोप लगे हैं।

Advertisement

रिलेटेड कंटेंट के लिए नीचे स्क्रॉल करे..

Loading...
Advertisement

Leave a Comment