श्रीदेवी की मौत में फिर आया नया मोड़, 240 करोड़ के जीवन बीमा से उठे सवाल

sridevi-death

श्रीदेवी की आकस्मिक मौत से पूरा बॉलीवुड सन्न है, इस हादसे के सदमे के सवालों से आज भी परिवार रो पड़ता है। बीते 23 फरवरी को श्रीदेवी की मौत दुबई के होटल में हुई थी। दुबई पुलिस ने जांच में बताया कि इस दिग्गज अदाकारा की मौत बाथटब में डूबने की वजह से हुई थी। इस दुर्घटना पर दिल्ली की पूर्व एसीपी वेदभूषण ने सवाल भी खड़े किए थे।

एक बार फिर श्रीदेवी की मौत पर सवाल उठाते हुए वेदभूषण ने कहा कि पुलिस को हर एंगल से जांच करनी चाहिए, जैसे कि श्रीदेवी की मौत से सबसे ज्यादा फायदा किसे होगा। उनकी प्रॉपर्टी किसके हिस्से में आएगी। इंश्योरेंस का क्लेम किसे मिलेगा। वेदभूषण की मौत के बाद फिल्ममेकर सुनील सिंह की ओर से सुप्रीम कोर्ट में कहा गया कि श्रीदेवी के नाम पर 240 करोड़ रुपये का बीमा था। इस क्लेम के लिए श्रीदेवी की मौत दुबई में होनी जरूरी थी।

वेदभूषण ने एक प्रेस कांफ्रेंस करते हुए कहा कि श्रीदेवी की मौत के पीछे अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम का हाथ भी हो सकता है। वेदभूषण ने कहा कि दुबई में दाउद की जबरदस्त पकड़ है। जिस होटल में श्रीदेवी की मौत हुई थी, उसमें वेदभूषण एक रात के लिए ठहरे थे। उन्होंने दावा किया कि यह होटल भी दाउद इब्राहिम का है। और अगर दाऊद चाहे तो उसके लिए वहां किसी मर्डर को नेचुरल डेथ साबित करने में समय नहीं लगेगा।

ऐसे में श्रीदेवी की मौत की कहानी पर चर्चा एक बार फिर से शुरू हो गई। जिस इंश्योरेंस क्लेम का दावा किया जा रहा है कि उसके 240 करोड़ के क्लेम के लिए श्रीदेवी की मौत दुबई में होनी जरूरी थी पर ध्यान क्यों नहीं दिया गया। क्या इस मौत की जांच करवाई जानी चाहिए।