सूर्यवंशम फिल्म का छोटा बच्चा याद है आपको, दिखने लगा है ऐसा

बॉलीवुड की कुछ एक ही फिल्म ऐसी हैं जिसके किरदारों के नाम से लेकर कहानी और डॉयलोग तक लोगो को रटे हुए हैं. कुछ फ़िल्में तो ऐतिहासिक हैं तो कुछ फ़िल्में अपने आप इतिहास के पन्नो में घुस गई हैं. ऐसी ही फिल्मों की लिस्ट में शुमार है फिल्म सूर्यवंशम. ये फिल्म एक चैनल पर इतनी बार आ चुकी है की ना चाहते हुए भी लोग इसको देख डालते हैं.

सेट मैक्स चैनल ने इस फिल्म को कुछ दिनों तक नहीं दिखाया तो सोशल मीडिया पर उसकी खिल्ली उड़ने लगी. फिल्म की कहानी, लोकेशन, डॉयलोग, किरदार लोगो को मुह जबानी याद है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने डबल रोल प्ले किया था. दादा जी का रोले प्ले कर रहे अमिताभ का एक पोता भी था, जिसकी तरफ सबका ध्यान गया था.

फिल्म में जिस मासूम ने अपनी तरफ सबका ध्यान खिंचा था, वो अब सोशल मीडिया का स्टार बना हुआ है. वो मासूम बन चुका है हैंडसम हंक. बड़े हो चुके इस बच्चे का नाम है आनंद वर्धन. इस फिल्म को रिलीज़ हुए 18 साल हो चुके हैं आज भी ये फिल्म आए दिन किसी न किसी चैनल पर दिख जाती है.

आनंद इन दिनों तेलगु फिल्मों में काम कर रहे हैं, उन्होंने अपने करियर की शुरुआत प्रियागलु से की थी. 1990 के दशक में कई बड़ी नायिकाओं के साथ काम भी किया. आजकल ओ नहीं स्क्रिप्ट का इंतज़ार कर रहे हैं. आनंद ने अपने करियर में 12 साल लंबा गैप ले लिया, जिसकी वजह से उन्हें फिल्म नहीं मिल पा रही है.

SHARE