उत्तराखंड में घूम रहा है बॉलीवुड का मशहूर कलाकार, किसी को पता तक नहीं चला

sonu nigam

उत्तराखंड की हसीन वादियों से किसी प्यार नहीं होगा, आम लोगों की बात छोड़िए बड़े बड़े नेताओं, कलाकारों तक को देवभूमि की ताजगी लुभाती है, इन दिनों उत्तराखंड बॉलीवुड के लिए पसंदीदा लोकेशन बन गया है, कई फिल्मों की शूटिंग यहां हो रही हैं। कई कलाकार तो ऐसे ही घूमते मिल जाएंगे. जिनके बारे में आप जानते होंगे लेकिन आपको भनक भी नहीं लग पाती है।

बॉलीवुड का सबसे बेहतरीन सिंगर इन दिनों उत्तराखंड में ही है. हो गए ना हैरान,,बात कर रहे हैं सोनू निगम के बारे में, जो 26 मार्च से ही उत्तराखंड में हैं, लेकिन किसी को पता तक नहीं चला. सोनू निगम ऋषिकेश में हैं, वो वहां पर खाली समय का सदुपयोग कर रहे हैं। अपने उत्तराखंड दौरे में अब तक सोनू ने कई धार्मिक स्थलों के दर्शन किए और माथा टेका।

सोनू निगम ने स्वर्गाश्रम में महर्षि महेश योगी की तपस्थली चौरासी कुटिया का भी दौरा किया. बता दें कि सोनू निगम 26 मार्च को ऋषिकेश पहुंचे थे। सबसे पहले नरेंद्रनगर स्थित सिद्धपीठ मां कुंजापुरी मंदिर के दर्शन किए। जिसके बाद वो तपोवन क्षेत्र में रुके। इस दौरान उन्होंने स्वर्गाश्रम में भावातीत ध्यान योग के प्रणेता महर्षि महेश योगी की तपस्थली चौरासी कुटिया का भ्रमण किया।

खास बात ये है कि सोनू निगम ने खुल कर उत्तराखंड के बाजारों में खरीदारी की, लेकिन कोई भी उनको पहचान नहीं पाया। सोनू ने स्वर्गाश्रम और मुनिकीरेती बाजार में कई दुकानों से खरीदारी की। सोनू को बाजार में घूमता देख प्रशंसकों ने उनके साथ सेल्फी भी ली। मुनिकीरेती में स्थानीय लोगों ने उन्हें अंग वस्त्र और गंगाजल भेंट किया। सोनू निगम का कहना है कि उनको उत्तराखंड आकर बहुत शांति मिलती है, जब भी उनको समय मिलेगा वो जरूर यहां पर आएंगे।