मनोरंजन वीडियो

सोनम कपूर के खुलासे से मची सनसनी…’पीछे से दबाए मेरे B**BS’

sonam kapoor
नई दिल्ली(रिपोर्ट अड्डा): बॉलीवुड सुपर स्टार सोनम कपूर ने एक बेहद ही सनसनीखेज खुलासा किया है। उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान इस बात का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि वो भी यौन शोषण का शइकार हुई हैं। जब वो 14 साल की थी तो उनके साथ ऐसा हादसा हुआ था। उन्होंने कहा कि जब वो छोटी थी तो किसी ने उनके साथ गलत हरकत की थी। सोनम कपूर के इस खुलासे के बाद बॉलीवुड में हंगामा मच गया है। बता दें कि यौन शोषण को लेकर हाल के दिनों में बॉलीवुड काफी खुल कर बात कर रहा है।

सोनम कपूर ने कहा कि जब वो 14 साल की थी तो उनके साथ यौन शोषण किया गया था। वो फिल्म देखने के लिए एक थियेटर में गई थी। अक्षय कुमार औक रवीना टंडन की फिल्म देखने के लिए गई थीं। उनके साथ उनकी कई सहेलियां भी थी।

फिल्म देखने के दौरान ब्रेक में वो समोसे लेने के लिए बाहर स्टॉल पर आए थए। समोसा लेकर हम वापस जा रहे थे। उन्होंने कहा कि सबसे लंबी होने के कारण वो सबसे पीछे चल रही थीं। उसी समय एक शख्स उनके पीछ आ गया। वो पीछे पीछे चलने लगा। अचानक उसने अपने दोनों हाथ मेरी छाती पर रख दिए। वो मेरे स्तनों को मसल रहा था। उन्हे भद्दे तरीके से छू रहा था। सोनम कपूर ने कहा कि वो बुरी तरह से घबरा गई थी। वो चाहकर भी उसके खिलाफ आवाज नहीं उठा पाई थी। वो पत्थर की हो गई थी। वो शख्स लगातार उनके स्तनों को दबा रहा था। सोनम ने कहा कि उनकी आंखों से आंसू निकल रहे थे। सोनम ने आगे कहा कि ये घटना उस समय हुई जब वो 14 साल की थी। उस समय उनके स्तन ठीक से थे भी नहीं। सोनम ने कहा कि उन्हे इस बात का अहसास भी नहीं था कि उनके साथ ऐसा हो सकता है।

sonam kapoor Hot

बॉलीवुड स्टार सोनम कपूर ने कहा कि उस घटना से वो परेशान हो गई थीं। वो शर्मिंदा महसूस कर रही थीं। 3 साल तक इस घटना को सबसे छुपा के रखा था। जैसे कोई अपराध कर दिया हो। मैंने कोई गुनाह कर दिया है। सोनम कपूर ने कहा कि अब वो ये सब खुल कर बोल सकती हैं। बचपन में मेरा यौन शोषण किया गया था। बचपन में किसी को शिकार बनाना आसान होता है। सोनम कपूर ने कहा कि ये सब बहुत तकलीफ पहुंचाने वाला होता है। बहरहाल सोनम कपूर के खुलासे के बाद उनकी तारीफ की जा रही है। उन्होंने यौन शोषण को लेकर अपनी बात रखी। कम से कम अब लड़कियां इश मुद्दे पर घबराएंगी नहीं.

Read Also :  Video: मशहूर हीरोइन का अश्लील MMS हुआ लीक मिनटों में हुआ वायरल

Leave a Comment