सोनाक्षी सिन्हा को ये क्या हो गया, पापा देखेंगे तो क्या कहेंगे

sonakshi sinha

sonakshi sinha

बॉलीवुड में किसी भी एक्टर की किस्मत हर शुक्रवार को बदल सकती है। फिल्म हिट हुई तो एक्टर की चांदी नहीं तो वो गुमनामी के अंधेरों में खो जाता है। लेकिन कुछ स्टार किड्स ऐसे भी हैं जो लगातार फ्लॉप फिल्म देने के बाद भी फिल्मों में दिखते रहतदे हैं। इनमें सोनाक्षी सिन्हा का नाम भी आता है। जिनकी पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई हैं। इसके बाद भी उन पर कोई असर नहीं हुआ, हालांकि उनको पहले जैसा काम नहीं मिल रहा है लेकिन फिर भी वो मस्ती में हैं। इन दिनों में ब्रेक ले कर कुछ अलग करने की सोच रही हैं।

हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा एक शो में दिखाई दी थी, सन ऑफ अभीश नाम के इस शो में वो स्टैंड अप कॉमिक कनन गिल के साथ आई थीं. इस शो में सोनाक्षी ने कुछ ऐसी हरकतें की जिनके कारम वो चर्चा में आ गई हैं। शो में पहुंची सोना बेहद हॉट अंदाज में दिख रही थी. उन्होंने वन पीस मिडी टाइप की ड्रेस पहनी हुई थी, जब वो बैठी तो साफ लग रहा था कि वो इस ड्रेस में कंफर्टेबल नहीं हैं। वो बार बार अपनी ड्रेस को पैरों के नीचे दबाने की कोशिश कर रही थीं।

इसी शो में एक सेक्शन में एक चैलेंज का आयोजन किया गया, इस में मुंह में कुछ लगाकर बोलना था,sonakshi sinha स्पीक अप चैलेंज में सोना ने जो किया वो देख कर आप हंस हंस कर बेहाल हो जाएंगे, वो मुंह में डेंटल डॉक्टरों के औजार जैसा कुछ लगा कर बोल रही थीं, जिस से बेहद फनी आवाजें निकल रही थीं। ऐसा सभी ने किया था। आप वीडियो देख कर खुद समझ जाएंगे कि हम क्या कह रहे हैं।

खास बात ये है कि जिस ड्रेस के कारण सोनाक्षी अनकंर्फटेबल फील कर रही थी, उसी ड्रेस ने उनको धोखा दे दिया, सोना जब सोफे पर बैठी तो वो दिख गया जो नहीं दिखना चाहिए था। हालांकि शो के कैमरामैन ने बड़ी चालाकी से फौरन सोना को फ्रेम से हटा दिया, इस तरह से सोनाक्षी का बहुत कुछ दिखने से बच गया, और वो बॉर्डरोब मालफंक्शन से बच गई. बहरहाल सन ऑफ अभीश का ये एपिसोड देख कर आप को भी जमजा आएगा, इस में कनन गिल और सोनाक्षी के बीच की बातचीत भी बेहद फनी है। आप पहले ये वीडियो देखिए।