चर्चित राज्य

कैप्टन से नाराज सिद्धू…याद आए मोदी, इस्तीफा देकर बीजेपी में हो सकते हैं शामिल !

sidhu can resign from congress and join bjp

नई दिल्ली(रिपोर्ट अड्डा) : पंजाब की सियासत में एक बार फिर से उथल पुथल शुरू हो गई है। कभी बीजेपी के धाकड़ नेता रहे सिद्धू ने सियासी महत्वकांक्षाओं के चलते बीजेपी से इस्तीफा दे दिया। उसके बाद वो कांग्रेस में शामिल हो गए। पंजाब विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को बहुमत मिला। कुटन अमरिंदर सिंह मुख्यमंत्री बनें। सिद्धू को कैबिनेट में जगह मिली। सिद्धू को उम्मीद थी कि उन्हे डिप्टी सीएम बनाया जाएगा लेकिन कैप्टन ने सिद्धू को साधारण सा मंत्रालय दे दिया। अब कैप्टन अमरिंदर सिंह सिद्धू के खिलाफ कानूनी सलाह ले रहे हैं। ये अपने आप में हैरान करने वाली बात है।

उसके बाद से ही सिद्धू पार्टी से नाराज बताए जा रहे हैं। इन सबके बीच अपनी नाराजगी दिखाने के लिए सिद्धू ने कॉमेडी का सहारा लिया। दरअसल सिद्धु कपिल शर्मा के शो में बतौर गेस्ट दिखाई देते हैं। उनके मंत्री बनने के बाद कहा जा रहा था कि वो इस शो से हट जाएंगे। लेकिन इन सारी बातों पर सिद्धू ने विराम लगा दिया। उन्होंने कहा कि वो शो की शूटिंग जारी रखेंगे। सिद्धू के इस बयान के बाद कांग्रेस लोगों के निशाने पर आ गई।

कहा जाने लगा कि कांग्रेस ने ऐसे नेता को मंत्री बनाया है जो अपने काम को लेकर गंभीर नहीं है। इस पर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी नाराजगी जताई। कैप्टन ने सीधे सिद्धू के पास संदेश भिजवाया कि वो शो से फौरन हट जाएं। सिद्धू ने कैप्टन के इस संदेश पर कहा कि वो दिन में राजनीति करेंगे और रात में शूटिंग. अब सिद्धू को लेकर कैप्टन कानूनी राय ले रहे हैं। साफ है कि कांग्रेस में सिद्धू को बीजेपी वाली आजादी नहीं मिल पा रही है। ऐसे में उन्हो मोदी याद आ रहे हैं।

पंजाब में इन दिनों सिद्धऊ को लेकर अटकलों का दौर जारी है। कहा जा रहा है कि सिद्धू कांग्रेस से परेशान आ गए हैं। कांग्रेस की संस्कॉति सिद्धू से मेल नहीं खा रही है। कांग्रेस के आलाकमान कल्चर से भी वो परेशान हैं। जिस तरह से सिद्धू पर पाबंदियां लगाई जा रही हैं उस से भी वो हैरान हैं। ऐसे में इस बात के कयास लगाए जा रहा है कि सिद्धू एक बार फिर से बीजेपी का दामन थाम सकते हैं। कहा जा रहा है कि सिद्धू बहुत जल्द कांग्रेस से इस्तीफा दे कर बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। अब इन कयासों में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

Read also : सिद्धू को मिली सजा कांग्रेसी बोले  जो मोदी का नहीं हुआ वो हमारा क्या होगा !

Leave a Comment