शिखर धवन की बहन का उत्तराखंड कनेक्शन, कर दिया बड़ा काम

shikhar-dhawan

शिखर धवन उर्फ गब्बर जो अपने बल्ले से मैदान में धमाका करता है, टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन एक मशहूर क्रिकेटर होने के साथ साथ एक भाई भी हैं, अपने शानदार खेल के कारण फैन्स के दिलों में जगह बनाने वाले शिखर का मौैदान में अंदाज एकदम जुदा रहता है। कैच लेने के बाद वो जिस तरह से अपनी जांघों पर थपकी देते हैां वो तो काफी मशहूर हो गया है।

कम समय में ही शिखर धवन ने अपना एक अलग मुकाम बना लिया है। विराट कोहली के साथ शिखर की अच्छी जोड़ी जमती है। मैदान के बाहर भी दोनों अच्छे दोस्त हैं। शिखर की पत्नी आयशा हैं, जो पहले से दो बच्चों की मां हैं। शिखर और आयशा की मुलाकात हरभजन सिंह ने कराई थी। दगोनों ने पहली ही मुलाकात में एक दूसरे को पसंद कर लिया था।

आज हम बात कर रहे हैं शिखर धवन की बहन के बारे में, जो एक ज्वैलरी डिजाइनर हैं। शिखर अपनी बहन को बहुत मानते हैं। वो उनकी हर तरह से मदद करते हैं। शिखर की पत्नी आयशा की भी शिखर की बहन श्रेष्ठा के साथ अच्छी बनती है। श्रेष्ठा ने हाल ही में शादी की थी। उनकी शादी में दोनों शामिल हुए थे। श्रेष्ठा ज्यादा चर्चा में नहीं रहती हैं। लेकिन अब वो कुछ ऐसा करने वाली हैं जिसके कारण उत्तराखंड के लोग भी उनके फैन हो जाएंगे।

जानकारी के मुताबिक श्रेष्ठा उत्तराखंड में एक ज्वैलरी शोरूम खोलने वाली हैं। इस सिलसिले में उन्होंने शिखर धवन से बात भी की थी..अगर वो ये फैसला लेती हैं तो उत्तराखंड के लिए खास बात होगी, इस से उत्तराखंड में लोगों कोे रोजगार मिलेगा, साथ ही राज्य की पहचान भी बढ़ेगी. बताया तो ये भी जा रहा है कि शिखर धवन उत्तराखंड की वादियों में घर लेने का विचार कर रहे हैं।