Shahrukh Khan's daughter acting

नई दिल्ली(रिपोर्ट अड्डा) बॉसीलुड से एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। सुपरस्टार शाहरुख खान जो इन दिनों रईस की कामयाबी का जश्न मना रहे हं उसके लिए एक और खुशखबरी है। शाहरुख खान के बेटे आर्यन और बेटी सुहाना के फिल्मों में आने के कयास कई दिनों से लगाए जा रहे हैं। ज्यादा फोकस आर्यन पर ही रहता है मीडिया का। शाहरुख की बेटी सुहाना जो अक्सर अपने पिता या भाई के साथ दिखाई देती हैं उन्होंने बड़ा कारनामा किया है।

आर्यन की चर्चाओं के बीच सुहाना की चर्चा कम ही होची है लेकिन इस बार सुहाना ने अपने दम पर ऐसा काम किया है जिसे देख कर उनके पिता शाहरुख गर्व करेंगे। जी हां सुहाना के फिल्मों में आने की अटकलों के बीच उनका एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वो एक्टिंग करती दिखाई दे रही हैं। ये वीडियो किसी प्ले का है।

इस वीडियो में सुहाना ने जिस अंदाज और आत्मविश्वास के साथ एक्टिंग की है। उसे देख कर हर कोई यही कह रहा है कि सुहाना बहुत बड़ी एक्टर बनेंगी। वो स्टेज पर जरा भी घबराई नहीं लग रही हैं। एक्टिंग करते समय सुहाना जिस आत्मविश्वास के साथ परफॉर्म कर रही हैं। वो हैरान करने वाला है। हमेशा सहमी हुई दिखने वाली सुहाना ने स्टेज पर आकर ग लगा दी।

इस वीडियो को देखने के बाद सहा जा रहा है कि शाहरुख के बेटे आर्यन जब एक्टिंग करेंगे ब करेंगे फिलहाल तो सुहाना ने सारी लिमलाइट खींच ली है। इस वीडियो को बाद ये साफ हो गया है कि सुहाना के अंदर अपने पिता की तरह आत्मविश्वास और तेवर हैं। बता दें कि शाहरुख कई मौकों पर सुहाना की तारीफ कर चुके हैं। वो कहते हैं कि सुदाना सबसे ज्यादा समझदार और बुद्धिमान हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=h1PrDlWNMco

ये वीडियो देख कर तो यही लग रहा है कि बॉलीवुड को एक दमदार एक्टर मिल गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *