अपनी आईपीएल टीम के कप्तान से भी ज्यादा इस क्रिकेटर को पसंद करते हैं शाहरुख खान

शाहरुख खान महेन्द्र सिंह धोनी के भी फैन हैं, मुश्किल हालात में भी जिस तरह माही बिल्कुल शांत दिखते हैं, वो शाहरुख को बेहद रास आता है।

New Delhi, Nov 02 : बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान आज अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं, वैसे को किंग खान ने बॉलीवुड में कई जबरदस्त फिल्में की है, उनके करोड़ों फैंस हैं, शाहरुख फिल्मों के साथ-साथ क्रिकेट से भी बेहद प्यार करते हैं, उन्होने आईपीएल और कैरेबियन प्रीमियर लीग में अपनी टीम खरीदी है, आईपीएल में वो कोलकाता नाइटराइडर्स के मालिक हैं, तो सीपीएल में ट्रिनबैगो नाइट राइडर्स में हिस्सेदार हैं। आइये आज हम आपको उनके पसंदीदा 4 क्रिकेटरों के बारे में बताते हैं।

विराट कोहली हैं पसंदीदा क्रिकेटर
वैसे तो गौतम गंभीर ने आईपीएल में केकेआर को दो बार चैंपियन बनाया, लेकिन गौती का नाम किंग खान के पसंदीदा क्रिकेटर की सूची में नहीं है, शाहरुख खान के पसंदीदा क्रिकेटरों की सूची में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का नाम शामिल है। विराट की आक्रामकता किंग खान को बेहद पसंद आता है। जब भी विराट को मैदान पर आक्रामक तेवर में शाहरुख देखते हैं, तो खुश हो जाते हैं।

धोनी भी हैं पसंद
शाहरुख खान महेन्द्र सिंह धोनी के भी फैन हैं, मुश्किल हालात में भी जिस तरह माही बिल्कुल शांत दिखते हैं, वो शाहरुख खान को बेहद रास आता है, शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें हॉकी बहुत पसंद था, इसके अलावा वो बचपन में क्रिकेट भी खेलते थे, तब वो विकेटकीपिंग करते थे, शायद इस वजह से भी धोनी को किंग खान पसंद करते हैं।

जडेजा भी सूची में शामिल
विराट, माही के अलावा शाहरुख खान को रविन्द्र जडेजा भी बेहद पसंद हैं। जडेजा की बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग से कहीं ज्यादा किंग खान को उनकी मूछें पसंद है। सर जडेजा के नाम से चर्चित जड्डू अकसर अपनी दाढी और मूंछ का स्टाइल बदलते रहते हैं।

युवी का तूफानी अंदाज
किंग खान को स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह का तूफानी अंदाज भी बेहद पसंद था, वो जिस तरह से बिना दबाव के खुलकर बल्लेबाजी करते थे। बादशाह खान को उनका ये अंदाज बेहद रास आता था, हालांकि टीम इंडिया को दो विश्वकप दिलाने वाला बल्लेबाज लंबे समय से टीम से बाहर है, और वापसी की कोई उम्मीद भी नहीं दिख रही है।