अक्षय और सलमान की तर्ज पर शाहरुख भी उतरे मैदान में, ये खबर जानकर आप भी कहेंगे वाह क्या बात है

अक्षय और सलमान की तर्ज पर शाहरुख

अक्षय और सलमान की तर्ज पर शाहरुख

बॉलीवुड के सितारों के बीच इन दिनों पब्लिक्ली अच्छा काम करने का ट्रेंड शुरू हो चुका है। सलमान खान ने चैरिटी के लिए खुलकर काम करना शुरु किया तो इसका फायदा भी दिखाई दिया। लोगों ने मदद के लिए हाथ भी बढ़ाया साथ ही दर्शकों ने भी सितारों को हाथों-हाथ लेना शुरू कर दिया।

अक्षय कुमार ने लोगों की मदद खुलकर करनी शुरू की। पहले वो मीडिया से दूर गरीबों और फौजियों के परिवारों की मदद किया करते थे। आजकल वो खुलकर मदद करने लगे। नतीजन उनकी फिल्मों को दर्शकों ने हाथों-हाथ लेना शुरू कर दिया है। अब वो ऐसे विषयों पर फिल्म बना रहे हैं जो सीधे तौर पर दर्शकों से जुड़ी हुई हैं। इसका असर अक्षय पर लंबे दिनों तक पड़ने वाला है, ये भी दिखाई दे रहा है।

इसी फार्मूले को समझते हुए शाहरुख ने भी इस लाइन को पकड़ लिया है। जो शाहरुख चोरी छुपके चैरिटी किया करते थे अब इस काम को खुलकर कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने साबित किया कि वो सिर्फ किंग साइज एक्टर नहीं है बल्कि उनका दिल भी उनके स्टारडम जितना बड़ा है। उन्होंने पंजाब के मुक्केबाज को 5 लाख रुपये की आर्थिक सहायता की है। पंजाब के मुक्केबाज कौर सिंह काफी दिनों से दिल की बामारी से जूझ रहे थे। दिन ब दिन उनकी हालत खराब होती जा रही थी। इसको देखते हुए शाहरुख की फाउंडेशन कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खिलाड़ी को 5 लाख रुपये की मदद दी गई है।

इस मौके पर शाहरुख ने कहा कि खिलाड़ी हमारे देश के गौरव होते हैं और सोसाइटी के रूप में उनकी देखभाल करना हम सब का कर्तव्य है। हमारे साथी खिलाड़ी के बुरे वक्त में हों तो हमें उनका साथ देना चाहिए। शाहरुख ने कहा कि हम हर किसी को अपने तरीके से ऐसा करने के लिए निवेदन करते हैं। साथ ही कौर सिंह को जल्द ठीक होने के लिए प्रार्थना भी की।