आप लाइन मार रहे हो मेरे पर, सपना चौधरी ने सीधे पूछ लिया

वीडियो देखने के लिये नीचे जाएं….
सपना चौधरी इन दिनों हर ओर तहलका मचाये हुए है, बिग बॉस-11 से लौटने के बाद उनकी लोकप्रियता काफी तेजी से आगे बढ रही है।

New Delhi, Nov 01 : हरियाणवी डांस सनसनी सपना चौधरी का सिक्का हरियाणवी, पंजाबी से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक में चल रहा है, बिग बॉस के जरिये पॉपुलर हुई सपना अब बॉलीवुड में भी पैर जमाने को तैयार हैं। मंगलवार को सपना चौधरी अपनी आने वाली फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स का पोस्टर रिलीज किया, वो इस फिल्म से बॉलीवुड में धमाकेदार शुरुआत करने जा रही है। पोस्टर रिलीज के मौके पर सपना ने रिपोर्टर से ऐसी बात कही, कि हर किसी की हंसी निकल गई।

ट्रेडिशनल लुक में दिखी सपना
दोस्ती के साइड इफेक्ट के पोस्टर लांच के मौके पर डांस सनसनी ट्रेडिशनल लुक में नजर आई, इस खास मौके पर कुछ रिपोर्टरों ने सपना और इस फिल्म के दूसरे कलाकार से सवाल-जवाब भी किया, लेकिन सपना ने एक रिपोर्टर के सवाल का ऐसा जवाब दिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

क्या कहा सपना चौधरी ने
दरअसल रिपोर्टर सपना के मेकअप और लुक्स को लेकर सवाल कर रहे थे, उन्होने सपना से पूछा कि आप बिना मेकअप के रहती हैं, बिना मेकअप के ही खूबसूरत दिखती हैं, जबकि एक्ट्रेस को मेकअप करना पड़ता है, आप कैसे इसको मैनेज करती हैं। रिपोर्टर के इस सवाल पर झट से सपना चौधरी ने कहा कि आप लाइन मार रहे हैं मेरे, इतना कहते ही वो खुद भी हंस पड़ी और उनके आस-पास खड़े लोग भी ठहाका लगाकर हंसने लगे।

बॉलीवुड में डेब्यू
सपना के साथ इस फिल्म में विक्रांत आनंद, टीवी एक्टर जुबैर खान और कसौटी जिंदगी की फेम अंजू जाधव भी हैं, सपना की इस फिल्म को जोयाल डेनिस प्रोड्यूस कर रहे हैं, तो निर्देशन हादी अली ने किया है। पोस्टर में डांस सनसनी के अदाएं देखते ही बन रही है। इस फिल्म का टैगलाइन है, पक्की यारी कभी ना हारी।

स्टार बन गई सपना
वैसे सपना चौधरी इन दिनों हर ओर तहलका मचाये हुए है, बिग बॉस-11 से लौटने के बाद उनकी लोकप्रियता काफी तेजी से आगे बढ रही है। उनकी हर इंडस्ट्री में जबरदस्त डिमांड है, सपना ने हाल ही में भोजपुरी फिल्म बैरी कंगना-2 में स्पेशल सांग किया था, जिसे खूब पसंद किया गया, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें…