सोनम कपूर के रिसेप्शन पर ऋषि कपूर पर भड़क गए थे सलमान खान, ये थी वजह

salman-khan-rishi-kapoor

salman-khan-rishi-kapoorअभी सोनम कपूर के रिसेप्सन की खुमारी उतरी भी नहीं थी कि अब चर्चे हैं कि सोनम कपूर की शादी की पार्टी में सिर्फ मस्ती और मजा नहीं हुआ था बल्कि एक्शन और ड्रामा भी हुआ था। हालांकि इन बातों को छिपाने की कोशिश की गई लेकिन ऐसी बातें लाख छिपाने पर भी नहीं छिपती हैं। ये लड़ाई हुई थी ऋषि कपूर और सलमान खान के बीच।

दरअसल हुआ ऐसा था कि सलमान खान डांस करने में बिजी थे, पार्टी अपने शबाब पर थी। तभी रणबीर कपूर के डैडी यानी कि ऋषि कपूर, सलमान खान के परिवार के पास पहुंच गए। वहां सोहेल खान की पत्नी सीमा खान बैठी हुईं थी। यहां दोनों के बीच किसी बात को लेकर तनाव हो गया। ऋषि कपूर ने सीमा से सलमान की शिकायत की। उन्होंने कहा कि सलमान जब भी मुझसे मिलते हैं तो ढंग से अभिवादन नहीं करते हैं। सीमा को यह बात ठीक नहीं लगी और वो सलमान के पास पहुंच गईं।

सलमान पार्टी में मस्ती के मूड में थे। ऋषि कपूर की यह बात सुनकर सलमान नाराज हो गए और ऋषि से मुलाकात करने के लिए पहुंच गए। लेकिन तब तक ऋषि पार्टी से जा चुके थे। गुस्साए सलमान से नीतू कपूर की मुलाकात हो गई। नीतू से सलमान ने बात की और कहा कि ऋषि कपूर को मुझसे सीधे आकर बात करनी चाहिए थे, वह सीमा से शिकायत करने के लिए क्यों पहुंचे।salman-khan-dance

नीतू कपूर ने सलमान और उनके परिवार से ऋषि के बर्ताव के लिए माफी मांगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलमान और ऋषि के रिश्ते कुछ खास नहीं है। खासकर रणबीर और कटरीना के एक होने के बाद तो दोनों में तनाव है इसलिए दोनों ही एक दूसरे को फेस करने से बचते हैं। हाल ही में ऋषि कपूर की 102 नॉट आउट रिलीज हुई, जिसे दर्शक खासी पसंद कर रहे हैं।