राज्य

AAP नेताओं पर चला मोदी का जादू…हो गई बगावत !

Revolt in aap many leaders impress with modi

नई दिल्ली(रिपोर्ट अड्डा): देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जादू इस समय हर तरफ दिखाई दे रहा है। आलम ये है कि उनके नाम के सहारे बीजेपी चुनाव जीत जा रही है। एमसीडी चुनाव तो केवल एक उदाहरण है। बता दें कि एमसीडी चुनाव में पीएम मोदी ने एक भी रैली नहीं की थी। उनके नाम के सहारे बीजेपी ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी की चुनौती को धराशायी कर दिया। ये कमाल है मोदी के नाम का। दिल्ली ने मोदी के नाम पर बीजेपी को वोट दिया है।

एमसीडी चुनाव के जरिए बीजेपी ने आम आदमी पार्टी को वो जख्म दिया है जो वो कभी नहीं भूल पाएगी। इस प्रचंड जीत के साथ बीजेपी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार का बदला ले लिया है। अब मोदी के नाम का जादू एक बार फिर से चलता दिखाई दे रहा है। बताया जा रहा है कि एमसीडी में हार के बाद आम आदमी पार्टी के कई नेताओं को मोदी फोबिया हो गया है। ये सभी नेता जिनमें कई विधायक भी हैं वो मोदी का सामना करने से बच रहे हैं।

मोदी का सामना करना या फिर उनका विरोध करना नहीं चाह रहे हैं। बताया तो ये भी जा रहा है कि आम आदमी पार्टी के जितने नेताओं में असंतोष है वो मोदी की नीतियों से प्रभावित हैं। मोदी के काम करने के अंदाज और सभी को साथ लेकर चलने की अदा से वो प्रभावित हैं। सूत्रों के मुताबिक आम आदमी पार्टी में आने वाले समय में बड़ी फूट पड़ सकती है। एमसीडी चुनाव में मिली हार ने दरवाजा खोल दिया है। केजरीवाल के तानाशाही रवैये से भी कई नेता परेशान हैं।

आप के परेशान नेताओं में सबसे पहला नाम आता है कुमार विश्वास का। जी हां विश्वास पिछले कई दिनों से अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। पंजाब में हार के बाद उन्होंने केजरीवाल पर तंज कसा था। राजौरी गार्डन उपचुनाव में हार के बाद भी उन्होंने सवाल खड़े किए थे। विश्वास के अलावा भगवंत मान भी पार्टी और केजरीवाल की नीतियों से तंग आ गए हैं। जिस तरह से केजरीवाल मोदी पर व्यक्तिगत हमला करते हैं और मोदी उसका जवाब नहीं देते उस से विश्वास और मान समेत कई नेता मोदी के मुरीद हो गए हैं।

यानि एमसीडी चुनाव में हार के बाद आप के नेताओं पर अब मोदी का जादू चलता दिखाई दे रहा है ये जादू इन नेताओं को आप से दूर और बीजेपी के पास ला रहा है।

Leave a Comment