राखी सावंत, हॉट वीडियो, अश्लील

नई दिल्ली(रिपोर्ट अड्डा):  फिल्मी दुनिया का चलन निराला है। यहां पर जो खबरों में बना रहा वो हिट रहा। कहते हैं न जो फिट है वही हिट है। कई बार पबलिसिटी के लिए स्टार्स हद से गुजर जाते हैं। अगर हम बात करें राखी सावंत के बारे में तो आप समझ सकते हैं कि वो चर्चा में बने रहने के लिए क्या नहीं कर सकती है। आइटम गर्ल के नाम से मशहूर राखी पिछले काफी दिनों से चर्चा से गायब हैं। हा कानूनी पचड़ों को लेकर वो जरूर चर्चा में थी। लेकिन उसके अलावा वो सुर्खियों से गायब ही थी। अचानक से वो फिर से लाइम लाइट में आ गई हैं। Read Also: Video: बाथरूम में एक लड़की का वीडियो वायरल, उतरे सारे कपड़े और उसके बाद

राखी सावंत का नाम फिर से लोगों के जेहन में ताजा होने लगा है। इस बार चर्चा में आने का इंतजाम खुद राखी ने किया है। इन दिनों उनका एक अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राखी जितने कपड़ों में नजर आ रही है उतने में एक रुमाल भी नहीं बन सकता है। आप समझ सकते हैं कि राखी ने क्या पहना होगा। और कितना तंग पहना होगा। अंग प्रदर्शन की सारी सीमाएं उन्होंने तोड़ के रख दी हैं।

बात सिर्फ अंग प्रदर्शन या फिर अपना बदन दिखाने की नहीं है। मुद्दा ये है कि ये वीडियो आखिर लीक कैसे हुआ। कहा जा रहा है कि राखी ने ये वीडियो खुद लीक कराया है। जिस से वो लाइम लाइट में आ सके। आप वीडियो देखेंगे तो खुद समझ जाएंगे कि हम क्या कहना चाह रहे हैं। ये एक चेंजिंग रूम का वीडियो है। इसमें राखी आती हैं। वो पहले से केवल टू पीस बिकिनी में दिख रही हैं। उसके बाद वो घूम घूम के अपने बदन को निहारती हैं।

वो एक एक कपड़े को ट्राय करती हैं। कपड़े पहनती हैं उन्हे उतारती हैं। इन सबके दौरान जहां कैमरा लगा है वो उसके पास तक आ जाती हैं। और अपने बदन की नुमाइश करती हैं। राखी के एक्सप्रेशन देख कर कोई भी समझ सकता है कि उन्हे कैमरे के बारे में जानकारी है। यानि वो ये सब जानबूझकर कर रही हैं। चर्चा में आने के लिए इस से बेहतर तरीका क्या हो सकता है। राखी सावंत तो वैसे भी अंग प्रदर्शन के लिए मशहूर हैं। आप खुद देखिए ये वीडियो और तय करिए कि ये लीक हुआ है या फिर राखी ने लीक किया है।

https://www.youtube.com/watch?v=nTGaF1J65XU

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *