इस हीरोइन के साथ था टीम इंडिया के कैप्टन कूल का अफेयर, फिर से सुर्खियों में आई

रायलक्ष्मी Dhoni Love

रायलक्ष्मी Dhoni Love

एमएसडी, यानि महेंद्र सिंह धोनी, जो क्रिकेट में आज की तारीख में सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। यहां तक कि टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली भी उनसे लगातार सीखते रहते हैं। मैदान मे धोनी की मौजूदगी की काफी है ये बताने के लिए कि भारत मैच जीत सकता है। टीम इंडिया का कैप्टन रहने के अलावा धोनी ने आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी भी की है। उसी के समय के कुछ किस्से अब फिर से चर्चा में हैं। साउथ इंडिया की मशहूर हीरोइन में राय लक्ष्मी, जिनके साथ धोनी के अफेयर के चर्चा काफी उड़े थे। वही हीरोइन एक बार फिर से सुर्खियों में हैं।

आप सभी धोनी की लव मरिज के बारे में तो जानते ही होंगे, उन्होंने साक्षी के  साथ शादी की थी। धोनी की जिंदगी पर बनी फिल्म में बहुत कुछ बता दिया गया है. लेकिन उनके कुछ किस्से हैं जो हम आपको बताते हैं। साउथ फिल्म एक्ट्रेस राय लक्ष्मी की बोल्ड फिल्म जूली-2 जल्द ही रिलीज होने जा रही है। रायलक्ष्मी के साथ धोनी के अफेयर के चर्चों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। 2008 में रायलक्ष्मी इंडियन प्रीमियर लीग की चेन्नई सुपरकिंग्स की ब्रांड एंबेसडर थीं। तब टीम के कप्तान धोनी थे। इसी दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आए।

हालांकि दोनों का रिश्ता लंबे समय तक नहीं चला| कुछ रिश्ते ऐसे होते है जो खुद तो खत्म हो जाते है मगर उनकी कसक जिंदगी भर रह जाती है, राजलष्मी और धोनी का रिश्ता भी कुछ ऐसा ही रहा , हालांकि धोनी से ब्रेकअप के बाद रायलक्ष्मी लगातार मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं। राय लक्ष्मी ने कहा था की धोनी के साथ रिश्ता एक दाग जैसा हो गया है जो कभी भी नहीं मिट सकता| राय लक्ष्मी ने यह भी कहा की धोनी के बाद में 3 लोगो के साथ रिलेशन में थी लेकिन उसके बारे में किसी ने बात नहीं की।

रायलक्ष्मी Dhoni Love

फिलहाल राय लक्ष्मी की फिल्म जूली रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उन्होंने बेहद बोल्ड सीन दिए हैं। जिसके कारण अभी से फिल्म चर्चा में बन गई है। फिल्म को संसर बोर्ड के पूर्व चेयरमैन पहलाज निहलानी प्रस्तुत कर रहे हैं। जिसके कारण फिल्म विवादों में भी है। पहलाज ने सेंसर बोर्ड को चुनौती दी है कि वो फिल्म को बिना कट के पास करें।