चर्चित राष्ट्रीय वीडियो

Video: राहुल ने खोली वाड्रा की पोल, जीजाजी बोले ये क्या कर दिया ‘साले साहब’

rahul gandhi opened vadra pole

रिपोर्ट अड्डा(नई दिल्ली): कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी लगातार एंग्री मूड में हैं। वो केंद्र सरकार के खिलाफ हमला बोल रहे हैं। लगातार एक के बाद एक रैलियों में नोटबंदी के मुद्दे पर नरेंद्र मोदी सरकार को घेर रहे हैं।

संसद के शीतकालीन सत्र से शुरू हुआ उनका विरोध जारी है। नोटबंदी के मुद्दे पर नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए राहुल गांधी ने इस बार कुछ ऐसा कह दिया जिसके कारण सोशल मीडिया पर उनकी खिंचाई शुरू हो गई है।राहुल गांधी पूरी कोशिश करें कि लोग उन्हे गंभीरता से लें। उनकी बातों पर गौर करें। लेकिन ऐसा हो नहीं रहा है। वो जिस तरह से मोदी सरकार पर आरोप लगाते हैं उस से उनका ही मजाक बनता है। गुजरात के मेहसाणा में हुई रैली में उन्होंने नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाए थे।

ये आरोप वही थे जिन के लिए राहुल ने कहा था कि वो संसद में बोल देंगे तो भूचाल आ जाएगा। मेहसाणा में पता चला कि वो केवल पुराने आरोपों को ही नए सिरे से पेश कर रहे थे।खैर इस बार राहुल गांधी ने जो कहा है उस से उनके ही परिवार पर संकट खड़ा होता दिख रहा है। जी हां हैरान होोने से पहले ये वीडियो देख लीजिए। एक रैली में राहुल गांधी देश में काले धन के चोरों के चरित्र के बारे में बता रहे हैं। राहुल ने कहा कि भारत का चोर सबसे चालाक और शातिर होता है। वो बहुत लालची होता है। अपना काला धन वो घरों में नहीं रखता है। वो अपना काला धन इमारतों, होटलों और स्विस बैंक में रखता है। राहुल के इस बयान के बाद तो सोशल मीडिया पर उनकी खिंचाई करने का चलन सा शुरू हो गया।

Read Also  : राहुल गांधी का सियासी करियर खत्म, अब क्या करेंगी सोनिया गांधी !

राहुल गांधी के इस बयान के बाद सोशल मीडिया प कहा जाने लगा कि क्या ये सारी बातें राहुल ने अपने जीजाजी से सीखी हैं। क्योंकि उनके जीजा रॉबर्ट वाड्रा पर कई जमीन घोटालों के आरोप लग चुके हैं. खास तौर पर हरियाणा और राजस्थान में तो तत्कालीन कांग्रेस सरकारों पर आरोप है कि उन्होंने नियमों को तोड़-मरोड़ कर रॉबर्ट वाड्रा को जमीन दी।


सोशल मीडिया प ये भी कहा जा रहा है कि काले धन के बारे में राहुल गांधी को सारी जानकारी रॉबर्ट वाड्रा दे रहे हैं। इसी को लेकर कहा जा रहा है कि राहुल ने अपने ही जीजा की पोल खोल के रख दी है।

Advertisement

रिलेटेड कंटेंट के लिए नीचे स्क्रॉल करे..

Loading...
Advertisement

Leave a Comment