अंतरराष्ट्रीय चर्चित

ये नया खुलासा है…राहुल गांधी का सबसे बड़ा राज…देश के साथ इतना बड़ा धोखा !

rahul gandhi secret girlfriend

नई दिल्ली(रिपोर्ट अड्डा): आपको पता है राहुल गांधी कहां हैं इन दिनों। यूपी चुनाव में हार के बाद वो कुछ दिन दिखाई दिए और उसके बाद से वो फिर चर्चा से गायब हैं। संसद में भी नहीं दिखाई दे रहे हैं। कांग्रेस का कोई नेता कुछ बोलने को तैयार नहीं है। राहुल गांधी कहां हैं क्या कर रहे हैं। भारत में हैं या फिर विदेश गए हैं। कुछ नहीं पता चल रहा है। ऐसा लग रहा है कि राहुल गांधी का एक और पहलू है जिसके बारे में किसी को जानकारी नहीं है।

हैरान करने वाली बात ये है कि गांधी परिवार के हर सदस्य को लेकर इतनी गोपनियता बरती जाती है जैसे उनके बारे में जानने का किसी को अधिकार ही नहीं है। सोनिया गांधी बीमार होती हैं तो इलाज के लिए विदेश जाती हैं। बीमारी कौन सी है पता ही नहीं चल पाता है। अब यही स्थिति राहुल को लेकर भी हो रही है। वो कहां जाते हैं क्या करते हैं इसके बारे में कांग्रेसी मुंह छुपा लेते हैं। बहरहाल अब जो बात सामने आ रही है वो राहुल गांधी का सबसे बड़ा राज हो सकता है।

राहुल गांधी जिस तरह से बार बार विदेश जाते हैं उसे देखते हुए अब दबी जुबान में कांग्रेस के अंदर ही चर्चा होने लगी है कि वो विदेश में अपने परिवार से मिलने के लिए जाते हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि राहुल गांधी अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए विदेश जाते हैं। वहां पर उनका परिवार रहता है। कहा तो ये भी जाता है कि राहुल की शादी हो चुकी है। अगर ये सारी अटकलें सही होती हैं तो ये राहुल गांधी का सबसे बड़ा राज साबित हो सकता है।

अब सवाल इस बात का उठता है कि बिना आग के धुआं नहीं उठता है तो उसी तरह से राहुल की शादी को लेकर इन अटकलों के पीछे कुछ तो सच्चाई होगी। कांग्रेस या फिर गांधी परिवार की तरफ से कोई कुछ कहता ही नहीं है। बहरहाल जिस तरह से राहुल गांधी इस समय दिखाई नहीं दे रहे हैं उस से तो यही लग रहा है कि वो फिर से विदेश चले गए हैं। जनता के दरबार मं कोई भी राज ज्यादा दिनों तक राज नहीं रह पाता है। देश में गरीबों और किसानों की बात करने वाले राहुल विदेश छुट्टियां मनाने के लिए जाते हैं। जनता इसीलिए कांग्रेस से दूर होती जा रही है।

Leave a Comment