राधिका आप्टे, ब्लू बिकिनी, Radhika Apte 4

नई दिल्ली(रिपोर्ट अड्डा): बॉलीवुड की एक बिंदास हीरोइन है। राधिका आप्टे, जो अपने बेबाक और बोल्ड बयानों के कारण चर्चा में रहती है। फिल्मों में अपने बोल्ड सीन के कारण कई बार विवादों में भी फंस चुकी हैं। राधिका को लेकर कई तरह की बातें भी होती रहती हैं। लेकिन इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता है कि राधिका आज के दौर की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। वो हर तरह के रोल में फिट हो जाती हैं। बोल्ड रोल में देखना हो तो पार्च्ड फिल्म में देख लीजिए। इस फिल्म में राधिका का लवमेकिंग का सीन हैरान करने वाला है। किसी हीरोइन में है इस तरह का सीन करने की हिम्मत। इसके अलावा भी कई फिल्में हैं जिनमे राधिका अपनी अदाकारी का जलवा दिखा चुकी हैं।

बदलापुर फिल्म को कौन भूल सकता है। इस फिल्म में वरुण धवन के साथ जो फेक लवमेकिंग का सीन राधिका आप्टे ने किया था वो इतना सेंशुअस था कि पूछिए मत। बहरहाल बात कर रहे हैं कि राधिका राधिका आप्टे, ब्लू बिकिनी, Radhika Apte 4इन दिनों क्या कर रही हैं। फिलहाल तो उनकी कोई फिल्म नहीं आ रही है। इसलिए वो ब्रेक का भरपूर फायदा उठा रही हैं।

शूटिंग से टाइम निकाल कर राधिका आप्टे आजकल अपनी बिकिनी फोटो को लेकर चर्चा में है। हर तरफ राधिका के बिकिनी अवतार के ही चर्चे हो रहे हैं। बता दें कि राधिका इन दिनों इटली में छुट्टियां राधिका आप्टे, ब्लू बिकिनी, Radhika Apte 2मना रही हैं। इस दौरान वो जमकर एन्ज्वाय कर रही हैं। अपनी फोटो और वीडियो वो अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर डालती रहती हैं। इन्ही में एक वीडियो हम आपको दिखा रहे हैं।

इस वीडियो में राधिका आप्टे ब्लू कलर की बिकिनी में समंदर में आग लगाती दिख रही हैं। ब्लू बिकिनी में राधिका काफी स्टनिंग लग रही हैं। वो कितनी बोल्ड हैं इसका अंदाजा इस ब्लू बिकिनी से लग जाता है। वो पानी में जंप कर रही हैं। इसी के साथ उन्होंने अपनी कुछ फोटो भी अपलोड की हैं। उन फोटोज़ को देख कर लग रहा है जैसे वो सारी परेशानियों को छोड़कर मस्ती के मूड में हैं। राधिका बोल्ड हैं ये तो हमें उनकी फिल्मों से ही पता चल गया था। अब वो अपनी बिकिनी पिक्स अपलोड कर रही हैं। जिन्हे देख कर अगर कोई डायरेक्टर उन्हे किसी बोल्ड फिल्म में कास्ट कर ले तो हैरानी नहीं होनी चाहिए।

https://www.youtube.com/watch?v=s0Dk9jQYiy4

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *