Hindi राज्य

अब AAP के पंजाब के नेता पर लगे यौन उत्पीडन के आरोप, पढ़ें फोन रिकॉर्डिंग

Punjab took on AAP leader accused of venereal harassment

नई दिल्ली (ब्यूरो, रिपोर्ट अड्डा): एक तरफ अरविंद केजरीवाल पंजाब की सत्ता पर काबिज होने का सपना देख रहे हैं तो वही दूसरी तरफ उन्ही के नेता केजरीवाल के सपने पर पलीता लगाने पर तुले हुए हैं। आम आदमी पार्टी संदीप कुमार के सेक्स कांड से उबर भी नहीं पाई थी। कि उनके एक और नेता पर महिला यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज हो गई है। खास बात इस नेता पर पंजाब चुनाव की जिम्मेदारी दी गई है।

आम आदमी पार्टी के पंजाब ऑब्जर्वर विजय चौहान पर उनकी मेड ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। इस मामले से जुड़ा एक ऑडियो सामने आया है। जिसमे AAP नेता के समर्थन में, वहां का स्थानीय नेता बातचीत कर रहा है। बात चीत में स्थानीय नेता रजवंत सिंह मेड को मामले को रफा दफा करने का दबाव डाल रहा है।

दरअसल जिस मेड ने आरोप लगाया है, वो आम आदमी पार्टी के ऑब्जर्वर विजय चौहान के आवास और दफ्तर पर काम करती है। हालांकि रिपोर्ट अड्डा न ऑडियो का समर्थन करता है और न ही पुष्टि करता है। ये एक जांच का विषय है। पढ़िए, मेड और स्थानीय नेता रजवंत सिंह की बातचीत का पूरा ब्यौरा…

रजवंत सिंह – ये क्या कर के गए हो आप, मेरी यही बदनामी करवानी थी?

मेड – मैंने क्या बदनामी करवाई है.

रजवंत सिंह – ये लिखकर क्यूं देकर आए हो कि चौहान मेरे साथ जबरदस्ती और छेड़खानी करता था?

मेड – मैंने तो ये किसी को नहीं लिख कर दिया.

रजवंत सिंह – यहां पर आकर लिख के दे दो कि तुम किसी को भी लिखकर इस बारे में शिकायत नहीं करोगे. मैं तुम्हें यहां भेजने वाले गुरमीत को भी जूतियां मारता हूं कि क्या उसने तुम्हे यहां पर मेरी बदनामी करवाने के लिए भेजा था.

मेड – मेरा घर वाला तो कुछ भी नहीं बोला इस बारे में. लेकिन आप खुद बताओ कि हर किसी की इज्जत होती है. आप खुद बताओ कि क्या चौहान ने मेरे साथ कुछ गलत नहीं किया क्या? मैं भी आपकी बेटी-बहुओं जैसी हूं. मुझे आपने गलत कह दिया.

रजवंत सिंह – आपको 6 महीने यहां से गए हुए हो गए, क्या चौहान अब आता है आपके पास वहां?

मेड – हमारे पास चौहान नहीं आता, लेकिन चौहान ने गलती भी तो छोटी नहीं की है.

रजवंत सिंह – मैंने आपका टाइम यहां अच्छा बितवाया और अब मुझे पार्टी से ही जूतियां पड़ रही हैं.

मेड – देखो जी, जूतियां तो हमे भी पड़ रही हैं लेकिन सवाल ये है कि आपने चौहान के खिलाफ कुछ क्यूं नहीं किया.

रजवंत सिंह – आप ने जो करना है वो अब करो, आप जो पार्टी से पंगे ले रहे हो ना. लोग मुझे कह रहे हैं कि तेरे कहने पर इन लोगों को रहने और खाने की जगह दी और अब यही लोग पार्टी की बदनामी कर रहे हैं.

मेड – आप मेरी बात सुनो, अगर मैं थाने जाकर चौहान के खिलाफ शिकायत देती हूं तो उसकी पत्नी और परिवार को इस बारे में पता नहीं लगेगा क्या, उनके घर क्लेश नहीं मचेगा, कुछ ऐसा ही क्लेश मेरे घर में भी मचा है.

मेड – आपको तो सिर्फ अपनी टिकट से मतलब है आप एक टिकट के लिए एक लड़की की इज्जत खराब कर रहे हो ना, ये अच्छी बात नहीं है. अपनी बहू-बेटी के साथ होता तो क्या आप ऐसा करते. मेरी इज्जत खराब करने से क्या आपको टिकट मिल जाएगी.

रजवंत सिंह – टिकट की क्या बात आ गई इसमें।

ऐसा नहीं है कि विजय चौहान की हरकत की जानकारी पार्टी का लोगों को नहीं है। जिस धड़े ने ये ऑडियो जारी किया है। उसका कहना है कि इस ऑडियो की जानकारी मिलने के बाद ही विजय चौहान को सुनाम और बरनाला से हटाकर पटियाला भेजा गया है।

आरोप ये भी लग रहे है कि इस मामले को दबाने के लिए मेड को मामले को दबाने के लिए 1 लाख रुपये की पेशकश भी की गई थी। जिसके बाद मेड किसी सुरक्षित स्थान पर मौजूद है। वहीं संजय सिंह का कहना है कि इस तरह की शिकायत न तो आई है और न ही पार्टी को इसकी जानकारी है। अगर जानकारी मिलती है, तो जल्द ही जांच की जाएगी और कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement

रिलेटेड कंटेंट के लिए नीचे स्क्रॉल करे..

Loading...
Advertisement

Leave a Comment