चर्चित मनोरंजन वीडियो

Video: जब प्रियंका ने दीपिका को किया ‘लिप किस’, पूरा बॉलीवुड रह गया सन्न !

Priyanka Chopra, Dipika Padukone, हॉट किस

नई दिल्ली(रिपोर्ट अड्डा): बॉलीवुड के गलियारे से एक खबर निकल कर सामने आ रही है। एक ऐसी खबर जिसने पूरे बॉलीवुड को हिला के रख दिया है। ऐसा कभी देखने और सुनने में नहीं आया है। बॉलीवुड की दो बड़ी और टॉप की हीरोइन्स के बीच इस तरह का संबंध पहले कभी नहीं सुनाई दिया था। शायद यही कारण है किये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। हरकोई े देखना चाह रहा है कि आखिर प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के बीच चल क्या रहा है। अभी तक इस वीडियो के बारे में कोई सही जानकारी नहीं मिल पाई है कि ये कब का है। Read Also: Video: फिर लीक हुआ प्राइवेट वेबकैम चैट वीडियो, अंत तक देखना, हिल जाओगे !

ये वीडियो जंगल की आग की तरह वायरल हो रहा है। बता दें कि फिल्मी दुनिया में इस तरह के संबंध आम बात है। अब आपको बता दें कि इस वीडियो में आखिर ऐसा क्या है। इस वीडियो में पहली बार प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के बीच किसिंग सीन दिखाया गया है। ये अपने आप में हैरान करने वाली बात है। अभी तक प्रियंका और दीपिका राम लीला के अलावा एक और फिल्म में नजर आई हैं। वो भी रामलीला में प्रियंका केवल एक गाने में दिखाई दी थी। बाजीराव मस्तानी में भी दोनों थी लेकिन उन दोनों के बीच किसिंग सीन नहीं था।

बताया जा रहा है कि ये किसिंग सीन एक विदेशी फिल्म के लिए किया है। ये वीडियो आप देखेंगे तो आपको लगेगा कि वाकई में प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण काफी बोल्ड हो गई हैं। वो बॉलीवुड में एक नई प्रथा की शुरूआत कर रही हैं. इस से पहले फायर फिल्म में शबाना आजमी और नंदिता दास के बीच फिल्माया गया किसिंग सीन काफी चर्चित हुआ था। इसके अलावा भी कई फिल्मों में इस तरह के किसिंग सीन दिखाए गए हैं.

हॉलीवुड में लड़की का लड़की को किस करना आम बात माना जाता है. लेकिन भारत में अभी भी इसे लेकर लोक दबी आवाज में बात करते हैं। एक तरह से इस को काफी बोल्ड माना जाता है। प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण दोनों ही हॉलीवुड की फिल्म कर चुकी हैं। दीपिका जहां ट्रिपल एक्स में दिखाई दी थी वहीं प्रियंका बेवॉच में दिख चुकी हैं। कुल मिलाकर दोनों हीरोइनों के बीच किसिंग सीन ने बॉलीवुड को सन्न कर दिया है। रिपोर्ट अड्डा इस वीडियो की प्रमाणिकता सत्यापित नहीं करता है। ये फेक भी हो सकता है। आप खुद देखिए और फैसला करिए कि ये फेक है या फिर वास्तव में प्रियंका और दीपिका ने किसिंग सीन किया है।

Leave a Comment