kumaraswamy

kumaraswamyकर्नाटक में लंबे चले राजीतिक उठा पटक के बाद नई सरकार का गठन हो गया। जिसके बाद जेडीएस के नेता कुमार स्वामी कर्नाटक के नए मु्ख्यमंत्री बनने जा रहे हैं। ऐसे में लोग उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा सर्च कर रहे हैं। इसी बीच उनकी पत्नी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया वायरल होने लगी। सोशल मीडिया से लेकर सियासी गलियारों तक इसकी चर्चा होने लगी। आज आपको बताने जा रहे हैं कि कुमार स्वामी की पत्नी के बारे में।

जेडीएस के नेता की पत्नी का नाम है राधिका कुमार स्वामी, वह कन्नड़ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस और फिल्म प्रोड्यूसर हैं। राधिका ने अब तक करीब 32 फिल्मों में काम किया है। कन्नड़ फिल्मों के अलावा राधिका ने तमिल फिल्मों में भी काम किया है।kumaraswamy-wife

राधिका और कुमार स्वामी की शादी किसी फिल्म स्टोरी से कम नहीं है। दोनों की शादी की जानकारी कई सालों बाद हुई। कुमार स्वामी, पूर्व प्रधानमंत्री एडी देवगौड़ा के बेटे हैं। इतनी बड़ी शख्सियत होने के बावजूद उनकी शादी की जानकारी को काफी दिनों तक छिपा कर रखा गया। साल 2013 में इसका खुलासा हुआ कि कुमार स्वामी ने राधिका के साथ गुपचुप तरीके से शादी कर ली और दोनों की एक बेटी भी है। कई दिनों बाद इसकी जानकारी सामने आने पर विवाद भी हुआ था।

राधिका एक फिल्म प्रोड्यूसर के अलावा एक बड़े राजनीतिक परिवार की बहू भी हैं लिहाजा उनकी संपत्ति चर्चा का विषय बनी हुई है। जानकारी के मुताबिक राधिका की संपत्ति पति कुमार स्वामी से भी ज्यादा है। चुनावी हलफनामे में दर्ज जानकारी के मुताबिक राधिका की कुल संपत्ति करीब 124 करोड़ रुपये है। वहीं कुमार स्वामी ने अपनी संपत्ति 44 करोड़ रुपये बताई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *