अंतरराष्ट्रीय चर्चित धार्मिक वीडियो

पाकिस्तान में भोलेनाथ का डंका…पाकिस्तान का बड़ा नेता शिवभक्त निकला

Bilawal-Bhutto-shiv-bhakti-pakistan india

नई दिल्ली (रिपोर्ट अड्डा): पाकिस्तान में युवराज का दर्जा रखने वाले बिलावल भुट्टो के बारे में एक आम राय कायम हो चुकी है। बिलावल भुट्टो बेहद ही बदतमीज किस्म का आवारा लड़का है. जो अपने माता-पिता की सियासी हैसियत के कारण चर्चा में रहता है। बेनजीर भुट्टो और आसिफ अली जरदारी की संतान बिलावल अक्सर अपनी हरकतों के कारण पाकिस्तान को शर्मिंदा करता रहता है। भारत के खिलाफ भी वो अक्सर हैसियत से ज्यादा बोल जाता है। कश्मीर को लेकर उसका एक बयान हाल ही में चर्चा का विषय बना हुआ था।

बिलावल भुट्टो ने कहा था कि पाकिस्तान एक दिन पूरा कश्मीर कब्जा कर लेगा। उसके इस बयान के कारण सोशल मीडिया पर उसकी खूब खिल्ली उड़ाई गई थी। बिलावल पर कई तरह के आरोप भी लगे हैं। नशे करना लड़कियों के साथ पार्टी करना उसकी बुरी आदतों में शुमार है। पाकिस्तान की पूर्व विदेश मंत्री हिना रब्बानी के साथ शिवजी के चरणों में पहुंचे Pak नेता Bilawal Bhuttoउसके अफेयर के चर्चे इंटरनेशनल मीडिया में सुर्खिया बने थे। हिना रब्बानी के साथ उसका कथित तौर पर एक अश्लील वीडियो भी सामने आया था. जिसमें वो पूर्व मंत्री के साथ रंगरलिया मनाता हुए देखा जा सकता है।

अब जिस कारण से बिलावल भुच्चो चर्चा में है वो उसका शिवभक्त होना। जी हां हैरान होने की जरूरत नहीं है। बिलावल भुट्टो शिव भक्त है। वो भोलेनाथ की पूजा करता है। यकीन नहीं हो रहा है न कि पाकिस्तान का सियासी भविष्य कहा जाने वाला बिलावल भुट्टो भगवान भोलेनाथ का भक्त है। लेकिन अगर आप एक बार इन तस्वीरों को देखेंगे तो यकीन करने पर मजबूर हो जाएंगे। भगवान भोलेनाथ की पूजा करते हुए बिलावल भुट्टो की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

पाकिस्तान के कराची शहर में भोलेनाथ के मंदिर में बिलावल भुट्टों ने भगवान शिव की पूजा की। बिलावल भुट्टों ने बाकायदा भोलेनाथ पर जल चढ़ाया। बता दें कि बिलावल भुट्टो पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के चेयरमैन हैं। बिलावल हमेशा से भारत के खइलाफ बोलता रहता है। एक बार उसने पीएम मोदी को कसाई तक कहा था। ऐसे में उसका भोलेनाथ का भक्त होना हैरान करता है। उसकी शिवपूजा के कारण पाकिस्तान में बिलावल का विरोध भी शुरू हो गया है। फिलहाल हिंदुस्तानियों के लिए गर्व की बात है कि पाकिस्तान की बड़ी राजनीतिक पार्टी का चेयरमैन भगवान भोलेनाथ का भक्त निकला।

Read Also : मोदी के बयान पर बौखलाया पाकिस्तान

Advertisement

रिलेटेड कंटेंट के लिए नीचे स्क्रॉल करे..

Loading...
Advertisement

Leave a Comment