अंतरराष्ट्रीय वीडियो

Video: खुल गई पोल, ये काम करते पकड़ी गई खूबसूरत पाकिस्तानी एयर होस्टेस

पाकिस्तानी एयर होस्टेस

नई दिल्ली(रिपोर्ट अड्डा): पाकिस्तान के लोग अपनी हरकतों के कारण पूरी दुनिया में बदनाम हैं। वैसे तो पाकिस्तान पर आतंकवादी देश का ठप्पा लग चुका है। वो भारत में फिर भी लगातार आतंकियों की घुसपैठ कराने की कोशिश करता रहता है। इन सबके बीच में पाकिस्तान से एक खबर आई है जो पाकिस्तान के लोगों की मानसिकता के बारे में बताती है। कनाडा में एक पाकिस्तानी एयर होस्टेस को गिरफ्तार किया गया है। ये पूरे पाकिस्तान के लिए शर्म की बात है। इस एयरहोस्टेस को चोरी के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है। जी हां ये पाकिस्तानी एयर होस्टेस एक स्टोर से चोरी करते हुए पकड़ी गई है।

खास बात ये है कि ये एयरहोस्टेस पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस जो पाक की राष्ट्रीय विमानन कंपनी है उसमें काम करती है। वो कनाडा की फ्लाइट पर थी. वहां पर वो कुछ सामान खरीदने के लिए स्टोर पाकिस्तानी एयर होस्टेसमें गई और वहीं पर उसकी हरकत सीसीटीवी में कैद हो गई। एयरहोस्टेस लाहौर से टोरंटो पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस की फ्लाइट संख्या PK797 से पहुंची थी। उसे कनाडा के टोरंटो में चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

ये एयरहोस्टेस डिपार्टमेंटल स्टोर से कुछ सामान उठा रही थी, जो सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया। स्टोर के मैनेजर पुलिस को ये वीडियो फुटेज दे दिया। कनाडा की इन्वेस्टीगेशन टीम ने एयरहोस्टेस और फ्लाइट के कैप्टन से सवाल जवाब किए। नियमों का हवाला देते हुए कनाडा पुलिस ने कहा कि ड्यूटी के घंटे खत्म होने के बाद बाद कर्मचारी अपनी हरकतों के लिए खुद जिम्मेदार होते हैं। ऐसे में ये पाकिस्तान के लिए जलालत का विषय बन गया है। इस तरह के लोग वहां की सरकारी एयरलाइन में काम करते हैं। चोरी करते हैं। यानि जो उनको पाकिस्तान में नहीं मिलता वो चुरा लेते हैं।

पाकिस्तानी एयरहोस्टेस को टोरंटो कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा। दोषी पाए जाने के बाद में आगे की जांच की जाएगी। इस पूरे मामले को लेकर पीआईए के प्रवक्ता दनयाल गिलानी ने कहा कि घटना की जांच चल रही है। अगर एयरहोस्टेस को दोषी पाया गया, तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगीपाकिस्तानी एयर होस्टेस। बता दें कि पिछले साल अगस्त में एंटी-नारकोटिक्स फोर्स ने लाहौर के अल्लामा इकबाल इंटरनेशनल हवाई अड्डे से पीआईए की एक वरिष्ठ एयर होस्टेस को गिरफ्तार किया था। उसे अमेरिका में सोने की तस्करी करने की कोशिश के सिलसिले में पकड़ा गया था। इस एयरहोस्टेस के पास से दो किलो सोना बरामद होने के बाद केस दर्ज किया गया था।

Advertisement

रिलेटेड कंटेंट के लिए नीचे स्क्रॉल करे..

Loading...
Advertisement

Leave a Comment